Move to Jagran APP

Bihar Crime News : दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने पर पिता ने लगाई फटकार, किशोरी ने की आत्महत्या

Bihar Crime बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के एक गांव में किशोरी की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है। आरोप है कि दूसरी जाति के लड़के से प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी को पिता ने फटकार लगाई थी और मारपीट की थी। इसी क्रम में किशोरी ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

By Pradeep Kumar Dwivedi Edited By: Yogesh Sahu Published: Mon, 06 May 2024 08:02 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 08:02 PM (IST)
Bihar Crime News : दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने पर पिता ने लगाई फटकार, किशोरी ने की आत्महत्या

संवाद सूत्र, नौतन (पश्चिम चंपारण)। Bihar Crime News : थाना क्षेत्र के एक गांव में दूसरी जाति के युवक से प्रेम करने पर पिता ने फटकार लगाई तो किशोरी (16) ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार रात आठ बजे की है। पुलिस ने मृतका के पिता को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

दारोगा बबलू यादव के प्रतिवेदन पर कांड दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि किशोरी की संदिग्ध स्थिति में मौत की सूचना पर दारोगा बबलू यादव के नेतृत्व में पुलिस गांव में पहुंची। मृतका के स्वजन शव को ठिकाने लगाने की तैयारी में थे।

स्वजन पर मारपीट का आरोप

पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी ली तो पता चला कि किशोरी का प्रेम संबंध था। पुलिस ने इस बारे में मृतका के स्वजन से पूछताछ की तो पता चला कि वह दूसरी जाति के युवक से प्रेम करती थी। इस वजह से उसके साथ परिवार वालों ने मारपीट की थी।

इसके बाद पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाकर देखा तो किशोरी का शव पलंग पर लिटाया हुआ था। पुलिस ने पिता से पूछताछ की तो बताया गया कि पंखे से लटककर आत्महत्या की है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की तो बताया गया कि पुत्री दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करती थी। इसकी जानकारी होने के बाद आरोपी पिता ने फटकार लगाई व मारपीट की थी।

इससे नाराज होकर उसने आत्महत्या कर ली है। आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कई तथ्यों से पर्दा उठने की उम्मीद है। थाने के दारोगा बबलू यादव के प्रतिवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें

Second Marriage Without Divorce: पहली पत्नी को तलाक दिए बिना कर ली दूसरी शादी, पटना HC ने आरोपी को भेजा जेल

Bihar Crime News : हार्डवेयर व्यवसायी से हथियार के बल पर 2.77 लाख लूटे, अपराधियों ने की फायरिंग; एक घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.