This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अप्रैल में बेटी की शादी, आग में सबकुछ खाक

घर में बेटी की शादी तैयारी चल रही थी। एक-एक कर सामान जुटाए जा रहे थे कि अचानक रविवार की रात आग लग गई और सबकुछ जलकर खाक हो गया।

JagranTue, 19 Mar 2019 12:08 AM (IST)
अप्रैल में बेटी की शादी, आग में सबकुछ खाक

बगहा । घर में बेटी की शादी तैयारी चल रही थी। एक-एक कर सामान जुटाए जा रहे थे कि अचानक रविवार की रात आग लग गई और सबकुछ जलकर खाक हो गया। घटना के बाद परिजन बदहवास हैं। मामला रामनगर प्रखंड के गुदगुदी गांव का है। आग शार्ट-सर्किट से लगी। गुदगुदी पंचायत के गुदगुदी गांव निवासी परमेश्वर तिवारी की फूस की झोपड़ी में बिजली के तार में शार्ट सर्किट से आग लग गई। घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। आग की लपट व धुएं से परिवार के सदस्यों की नींद खुली और वे किसी तरह अपनी जान बचाकर घर से भागे। शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने आग को बुझाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन जबतक आग बुझती सबकुछ जलकर खाक हो गया था। घर में रखा बिछावन, कपड़ा, अनाज समेत नगदी इस घटना में स्वाहा हो गया। ग्रामीणों का कहना है कि परिवार के सभी पुरुष सदस्य परदेश में हैं। पंचायत के मुखिया नसीम अख्तर ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। संबंधित राजस्व कर्मचारी को स्थल पर जांच के लिए भेजा गया है। उचित मुआवजा दिया जाएगा ।

पश्चिमी चंपारण में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!