Move to Jagran APP

आठवें दिन 27 परीक्षार्थी अनुपस्थित, मुस्तैद रहे दंडाधिकारी

बगहा। इंटर परीक्षा के आठवें दिन गुरुवार को नगर के पांचों केंद्रों पर शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा संपन्न हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 11:02 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 11:02 PM (IST)
आठवें दिन 27 परीक्षार्थी अनुपस्थित, मुस्तैद रहे दंडाधिकारी
आठवें दिन 27 परीक्षार्थी अनुपस्थित, मुस्तैद रहे दंडाधिकारी

बगहा। इंटर परीक्षा के आठवें दिन गुरुवार को नगर के पांचों केंद्रों पर शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा संपन्न हुई। पांचों केंद्रों में प्रथम पाली में भाषा और द्वितीय पाली में मनोविज्ञान विषय की परीक्षा हुई। सभी केंद्रों पर केंद्राधीक्षकों की देखरेख में छात्राओं की सघन तलाशी महिला दंडाधिकारी एवं महिला पुलिस द्वारा ली गई। जांच के दौरान जूता मोबाइल सहित अन्य पेपर आदि सेंटर से बाहर कर दिये गए। सभी केंद्रों की जांच दंडाधिकारी सह सब निबंधन पदाधिकारी अश्विनी कुमार, प्रकाश सिन्हा व सीओ उदयशंकर मिश्र ने की। पुलिस अधिकारी भी समय समय पर केंद्रों का जायजा लेते रहे। नगर के देवी मंगल ¨सह उच्च विद्यालय के केंद्राधीक्षक सुभाष प्रसाद ने बताया कि प्रथम पाली में 47 में एक, द्वितीय पाली में 33 में सभी, प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय की डा. सरोज कुमारी ने बताया प्रथम पाली में 38 में तीन, द्वितीय में 366 में नौ, महिला कालेज के प. भरत उपाध्याय ने बताया कि प्रथम पाली में 87 में एक, द्वितीय पाली में 254 में छ:, सहकारी प्रोजेक्ट कन्या विद्यालय पटखौली की सरोज कुमारी ने बताया प्रथम पाली में 168 में चार, द्वितीय पाली में 161 में तीन, एनबीएस.उच्च विद्यालय नरईपुर के सीताराम प्रसाद ने बताया प्रथम पाली में 190 में एक द्वितीय पाली में 90 में 90 छात्राएं उपस्थित रही। शुक्रवार को प्रथम पाली में गणित और द्वितीय पाली में सामाजिक शास्त्र की परीक्षा होगी। जाम के कारण झेलनी पड़ रही परेशानी :-

loksabha election banner

नित्य ही जाम का सामना करना नगर सहित अनुमंडल के लोगों की नियति बन गई है। गुरुवार को सुबह नौ बजे ही नगर के अस्पताल चौक, डीएम एकेडमी चौक, सहित बगहा दो स्टेट बैंक चौराहा पर जाम से लोग परेशान रहे। इस जाम में नगर के पांचों केंद्रों पर परीक्षा देने आई छात्राओं और उनके परिजन सहित स्कूल के छात्र,छात्रा, सहित काम करने वाले कर्मी पदाधिकारी सहित अन्य लोग शामिल थे। रेलवे फाटक बंद होने से सड़क के दोनों ओर जाम का नजारा दिखाई दिया। रेलवे फाटक पर जाम में फंसे वाहन चालक आपस में बात करते दिखे कि पता नहीं शिलान्यास के बाद निर्माण काम कब से आरंभ होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.