Move to Jagran APP

ताड़ के पेड़ में बांधकर पत्नी ने की पति की जमकर पिटाई

पत्नी से हुए विवाद के बाद आक्रोशित पत्नी ने पति को ताड़ के पेड़ में बांधकर जमकर पिटाई कर दी ।पत्नी द्वारा पति को बाध कर की जा रही पिटाई की सुचना पर काफी संख्या मे आस पास के लोग जुट गये । जानकारी के अनुसार हाजीपुर के सेन्दुआरी स्थित गोदाम पोखर मोहल्ला में रहने वाले अरविद कुमार का अपने पत्नी के साथ अक्सर छोटी छोटी वातो को लेकर विवाद होते रहता था ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 06:29 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 06:29 PM (IST)
ताड़ के पेड़ में बांधकर पत्नी ने की पति की जमकर पिटाई
ताड़ के पेड़ में बांधकर पत्नी ने की पति की जमकर पिटाई

संवाद सहयोगी महुआ :

prime article banner

पत्नी से हुए विवाद के बाद आक्रोशित पत्नी ने पति को ताड़ के पेड़ में बांधकर  जमकर पिटाई कर दी। पत्नी द्वारा पति को बाध कर की जा रही पिटाई की सूचना पर काफी संख्या में आसपास के लोग जुट गये। जानकारी के अनुसार हाजीपुर के सेन्दुआरी स्थित गोदाम पोखर मोहल्ला में रहने वाले अरविद कुमार का अपनी पत्नी के साथ अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता था। इसी क्रम में मंगलवार को किसी बात को लेकर अरविद का अपने पत्नी के साथ विवाद हुआ था तथा विवाद इतना बढ़ा कि वह अपनी पत्नी को मार बैठा। पति से हुई पिटाई के बाद आक्रोशित पत्नी ने अपने बच्चों के साथ मिलकर अरविद को घर के नजदीक ही स्थित एक ताड़ के पेड़ में बांध दिया। पेड़ में बांधने के बाद पत्नी ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। अरविद को ताड़ के पेड़ मे बांधकर पत्नी द्वारा की जा रही पिटाई की सूचना मिलते ही आसपास के काफी संख्या में लोग जुट गये , लेकिन अरविन्द की पत्नी एवं बच्चों के आक्रोश को देख लोग खामोश रहे। इसके बाद किसी ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी। काफी देर के बाद किसी तरह अरविद को आक्रोशित पत्नी के चंगुल से मुक्त कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.