Move to Jagran APP

खाने-पीने के दौरान युवक को मारी गोली, गंभीर स्थिति में पटना रेफर

भगवानपुर थाने के बरौना गांव में खाने-पीने के दौरान एक दोस्त ने दूसरे को गोली मार बुरी तरह घायल कर दि

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 09:20 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 09:20 PM (IST)
खाने-पीने के दौरान युवक को मारी गोली, गंभीर स्थिति में पटना रेफर
खाने-पीने के दौरान युवक को मारी गोली, गंभीर स्थिति में पटना रेफर

भगवानपुर थाने के बरौना गांव में खाने-पीने के दौरान एक दोस्त ने दूसरे को गोली मार बुरी तरह घायल कर दिया। घटना शुक्रवार की दोपहर की है। घायल युवक लालगज की पुरैनिया पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेश राय का भतीजा व नरेश राय का 20 वर्षीय पुत्र सुशांत  है। घायल युवक को आनन-फानन में लालगंज अस्पताल भेजा गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हाजीपुर रेफर कर दिया गया। हाजीपुर से भी उसे पटना रेफर कर दिया गया। उसे दो गोलियां लगी हैं। घटना के बाद मौके से भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

loksabha election banner

मिली जासनकारी के अनुसार सुशांत सहित उसके चार दोस्त गांव के ही तालाब पर खा-पी रहे थे। इसी दौरान उनमें से राजा उर्फ रवि शंकर नामक युवक वीडियो कॉ¨लग कर कहीं बात करने लगा। जिस समय राजा उर्फ रवि शंकर वीडियो कॉ¨लग पर बात कर रहा था , उस समय सुशांत कुछ-कुछ बोल रहा था। सुशांत की टोका-टाकी राजा को नागवार गुजरी। दोनो में कहासुनी होने लगी। इसी बीच राजा ने  सुशांत को कट्टे से दो गोलियां मार उसे बुरी तरह घायल कर दिया।

गोली की आवाज सुन अगल-बगल के लोग जुट गए तथा भाग रहे साथियों में से एक लालगंज के भगवानपुर पकड़ी निवासी महेंद्र भगत के पुत्र अमित को पकड़ लिया और उसे मार पीट करते हुए अकबरपुर गांव ले गए। सूचना पर पहुंची भगवानपुर पुलिस अमित को अपने कब्जे में लेने का प्रयास कर रही थी कि अकबरपुर के ग्रमीण उतेजित हो गए तथा भगवानपुर थानाध्यक्ष एवं पुलिस बल को बंधक बना लिया। बाद में लालगंज इंस्पेक्टर के अलावा लालगंज, सराय, करताहां थाना की पुलिस के पहुंचने के करीब एक घंटे बाद भगवानपुर पुलिस को लोगों ने बंधक मुक्त किया। बाद में डीएसपी सदर भी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से घटना की जानकारी ली।

ग्रामीणों के अनुसार सुशांत कुमार,  नागेंद्र ¨सह के पुत्र पवन कुमार, राजेश ¨सह के पुत्र राजा उर्फ रविशंकर तीनो ग्राम अकबरपुर तथा लालगंज के भगवानपुर पकड़ी निवासी महेंद्र भगत का पुत्र अमित दोस्त बताए गए हैं। चारो की संगत गलत है। भगवानपुर पुलिस ने घटनास्थल बरौना तालाब के निकट से एक कट्टा तथा एक खाली खोखा बरामद किया है। घायल सुशांत को परिजनों ने लालगज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया। बाद में वहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर दो गुटों में तनाव बना हुआ है। अकबरपुर गांव पुलिस कैंप कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.