Move to Jagran APP

अनियंत्रित कार पोल से टकराने के बाद दुकान में घुसी, बच्ची की मौत

संवाद सूत्र सहदेई बुजुर्ग (वैशाली) ओपी क्षेत्र के अंधड़ाबड़ चौक से सहदेई बुजुर्ग प्रखंड मुख्

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 11:37 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 11:37 PM (IST)
अनियंत्रित कार पोल से टकराने के बाद दुकान में घुसी,  बच्ची की मौत
अनियंत्रित कार पोल से टकराने के बाद दुकान में घुसी, बच्ची की मौत

संवाद सूत्र, सहदेई बुजुर्ग (वैशाली):

loksabha election banner

ओपी क्षेत्र के अंधड़ाबड़ चौक से सहदेई बुजुर्ग प्रखंड मुख्यालय जाने वाली सड़क में रामगंज चौक के निकट एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे बने दुकान में घुस गई। कार से कुचलकर एक पांच वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक 17 वर्षीय किशोरी और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। घटनास्थल पर उग्र भीड़ ने कार पर सवार चालक एवं एक अन्य व्यक्ति को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से कार सवार दोनों युवकों को बचा कर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग लाया, जहां से दोनों को हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है। घायल काजल कुमारी को भी सदर अस्पताल रेफर किया गया है। दुर्घटनाग्रस्त कार से शराब की दो बोतलें भी बरामद हुई है। घटना से उग्र लोगों ने अंधड़ाबड़ से सहदेई जाने वाली मार्ग को घंटों जाम रखा। बाद में मौके पर पहुंचे पदाधिकारियों ने उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर सड़क जाम समाप्त कराया।

जानकारी के अनुसार अंधड़ाबड़ चौक से सहदेई बुजुर्ग प्रखंड मुख्यालय जाने वाली सड़क में रामगंज चौक के निकट एक अनियंत्रित कार पोल से टकराने के बाद सड़क किनारे स्थित रंजीत कुमार साह के दुकान सह मकान में जा घुसी। कुचलकर दुकान के सामने खेल रही रंजीत कुमार साह की पांच वर्षीय पुत्री कनक कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वहां मौजूद मृत बच्ची की बड़ी बहन 17 वर्षीय काजल कुमारी एवं उसकी मां अंजलि देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना में काजल कुमारी का दाहिना पैर पूरी तरह टूट गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चालक सहित कार में बैठे दो युवकों को पकड़ कर उसकी लात-घुसों से जमकर पिटाई कर दी।

इस घटना में सबसे अधिक पिटाई महनार थाना क्षेत्र के नगर परिषद महनार के इशाकपुर गांव निवासी विशंभर प्रसाद सिंह के पुत्र मोनू कुमार की हुई। वहीं कार पर सवार महनार नगर के वार्ड संख्या बारह निवासी रामचंद्र शर्मा के पुत्र दिनेश शर्मा की भी लोगों ने जमकर पिटाई की। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने दोनों को भीड़ से बचाकर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग लाया। वहीं घटना में घायल बच्ची काजल कुमारी एवं उसकी मां अंजली देवी को भी इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद काजल कुमारी एवं मोनू कुमार को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे में मारी गई कनक कुमारी भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। एक भाई कार्तिक गणेश है। पिता घर पर ही एक छोटी किराना की दुकान चलाकर परिवार का जीविकोपार्जन करते हैं।

मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि कार चालक युवक और कार में बैठा एक अन्य व्यक्ति शराब के नशे में धुत था। लोगों ने कहा कि अंधड़ाबड़ चौक से लेकर घटनास्थल के बीच में कई लोगों को इन लोगों ने ठोकर मारने का प्रयास किया। कई लोग रास्ते में बाल-बाल बचे हैं। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग के चिकित्सक डा. नवीन कुमार की कार को भी इन लोगों ने चकमा देने का प्रयास किया था। वहीं एक बाइक सवार युवक भी इनका शिकार बनते-बनते बचा। मौके पर आक्रोशित लोगों ने स्विफ्ट डिजायर कार बीआर 31 एएम 5699 को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर दुर्घटनाग्रस्त कार से 750 एमएल की दो बोतल अंग्रेजी शराब के साथ पानी की बोतल और गिलास आदि भी बरामद किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.