Move to Jagran APP

जंदाहा में लोडेड हथियार के साथ पुलिस ने तीन अपराधियों को दबोचा

जंदाहा थाना की पुलिस ने सोमवार की देर रात्रि जंदाहा-हाजीपुर एनएच-322 पर हरप्रसाद महिपुरा मोड़ के समीप से किसी बड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने की साजिश में लगे तीन अपराधियों को एक लोडेड कट्टा चार जिदा कारतूस तथा चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 10:21 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 10:21 PM (IST)
जंदाहा में लोडेड हथियार के साथ पुलिस ने तीन अपराधियों को दबोचा
जंदाहा में लोडेड हथियार के साथ पुलिस ने तीन अपराधियों को दबोचा

संवाद सूत्र, जंदाहा :

loksabha election banner

जंदाहा थाना की पुलिस ने सोमवार की देर रात्रि जंदाहा-हाजीपुर एनएच-322 पर हरप्रसाद महिपुरा मोड़ के समीप से किसी बड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने की साजिश में लगे तीन अपराधियों को एक लोडेड कट्टा, चार जिदा कारतूस तथा चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। हालांकि, अंधेरे एवं जंगल का लाभ उठाकर चार अपराधी पैदल एवं बाइक से भागने में सफल रहे। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान जंदाहा थाना के महीपुरा निवासी सूरज कुमार, मुकेश सहनी एवं दीपक राय के रूप में की गई है। पुलिस को देखकर भागने में सफल रहे अपराधियों की पहचान समस्तीपुर जिले के हलई ओपी के महमदपुर निवासी वैद्यनाथ सहनी एवं राकेश सहनी, हलई निवासी मोनित राय तथा समस्तीपुर जिला के ताजपुर थाना के बसही भिडी निवासी मंझिला राय के रूप में की गई है।

इस मामले में जंदाहा थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक अजय कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। गिरफ्तार किए गए अपराधी सूरज कुमार, मुकेश सहनी एवं दीपक राय तथा भाग निकले अपराधी वैद्यनाथ सहनी, राकेश साहनी, मंझिला राय एवं मोनित राय को आ‌र्म्स एक्ट के तहत नामजद किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार तीनों अपराधियों को मंगलवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में मंडल कारा हाजीपुर भेज दिया गया। दर्ज प्राथमिकी में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने कहा है कि पुलिस अवर निरीक्षक सुरेश कुमार एवं सहायक अवर निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार और थाने की पुलिस बल के साथ सोमवार की रात्रि गश्ती एवं वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान में लगे थे। इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि एनएच-322 पर हरप्रसाद महीपुरा मोड़ के पास लगभग 7 व्यक्ति बाइक लगाकर सड़क किनारे जमा हैं, जो किसी अपराध की योजना बना रहे हैं।

बताया गया है कि प्राप्त सूचना के आलोक में पुलिस जब कार्रवाई के लिए उक्त स्थल के समीप पहुंची तो वाहन की रोशनी में सड़क किनारे बाइक लगाकर कुछ लोगों को आपस में बातचीत करते देखा गया। जब पुलिस समीप पहुंची तो पुलिस को देखते ही वहां जमा लोग पैदल एवं बाइक से भागने लगे। पुलिस ने खदेड़कर तीन लोगों को पकड़ लिया। जबकि अंधेरे एवं जंगल का लाभ उठाकर चार अपराधी भाग निकले। पकड़े गए सूरज कुमार के पास से एक लोडेड देशी कट्टा एवं जेब से एक जिदा गोली बरामद की गई। मुकेश साहनी की जेब से दो जिदा गोली एवं एक कांटेदार फाइटर बरामद किया गया। वहीं दीपक राय के पास से एक कांटेदार फाइटर एवं एक धारदार चाकू बरामद हुआ।

पूछताछ में पकड़े गए अपराधियों के संबंध में पकड़े गए अपराधियों ने जानकारी दी। अपराधियों ने पुलिस को बताया कि भाग निकले अपराधियों के साथ मिलकर वे सभी एनएच-322 पर कीमती सामान एवं गाड़ी लूटने के लिए जमा हुए थे। हालांकि जानकारी मिली है कि जंदाहा थाना की पुलिस की कार्रवाई के दौरान भाग निकले अपराधी वैद्यनाथ साहनी को समस्तीपुर जिला के हलई ओपी की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जंदाहा पुलिस इस मामले में फरार नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.