Move to Jagran APP

शाही इमाम के मौलवी का शव मस्जिद परिसर में पंखे से लटका मिला

जागरण टीम हाजीपुर बरांटी ओपी क्षेत्र के अंधरबारा पंचायत स्थित चकमाही गांव के घोड़ा

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 11:45 PM (IST)
शाही इमाम के मौलवी का शव मस्जिद परिसर में पंखे से लटका मिला
शाही इमाम के मौलवी का शव मस्जिद परिसर में पंखे से लटका मिला

जागरण टीम, हाजीपुर :

loksabha election banner

बरांटी ओपी क्षेत्र के अंधरबारा पंचायत स्थित चकमाही गांव के घोड़ा चौक स्थित शाही इमाम के मौलवी अबुल कलाम ने मस्जिद परिसर स्थित अपने आवास में पंखे में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 10 नवंबर बुधवार को अल सुबह शाही मस्जिद में सुबह करीब पांच बजे अजान नहीं पढ़ा गया तो स्थानीय ग्रामीण मस्जिद परिसर में आए। यहां देखा की मस्जिद का गेट का ताला बाहर से खुला हुआ है एवं अंदर से ताला लगा हुआ है। ताला तोड़कर ग्रामीण जब अंदर मौलवी के आवासीय परिसर में गए तो देखा कि मौलवी कमरे में पंखे में रस्सी से फांसी लगाकर लटका हुआ है। ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों को इसकी सूचना द। वही घटना की सूचना पाकर सैकड़ों की संख्या में आसपास के लोग मौके पर जुट गए। घटना की सूचना पाकर बरांटी पुलिस मौके पर पहुंची एवं स्थानीय लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की। शव को पंखे में लटके रस्सी से निकालकर बाहर किया गया तथा घटना की सूचना मौलवी के स्वजन को दी गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिया है। परिजन शव को लेकर अपने घर चले गए।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि शाही मस्जिद में कार्यरत मौलवी मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के निवासी थे। इस शाही मस्जिद में लगभग पांच वर्ष से मौलवी का कार्य कर रहे थे। घटना से दो दिन पहले वह अपने घर से यहां आए थे। पुलिस ने मौलाना का मोबाइल जब्त किया गया है। उसके नंबर से जांच कर पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आत्महत्या की या हत्या का और भी कोई कारण है। घटना के संबंध में बरांटी ओपी अध्यक्ष गंगा कुमार सोरेन ने बताया गया कि मौलवी के स्वजनों ने अभी तक प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया है। स्वजन सदर अस्पताल से पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर घर चले गए हैं। घटना के बाद से शाही इमाम मस्जिद के आसपास के लोग सदमे में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.