Move to Jagran APP

सराय में घर से गायब युवक का शव पोखर में उपलाते मिला

संवाद सूत्र सराय (वैशाली) थाना क्षेत्र के सराय ठाकुरबारी प्रांगण के समीप पोखर से पुलिस न

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 11:46 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 11:46 PM (IST)
सराय में घर से गायब युवक का शव पोखर में उपलाते मिला
सराय में घर से गायब युवक का शव पोखर में उपलाते मिला

संवाद सूत्र, सराय (वैशाली) :

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के सराय ठाकुरबारी प्रांगण के समीप पोखर से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। शव की पहचान पास के ही प्रदीप पासवान के पुत्र विशाल कुमार उर्फ बादशाह के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। सराय थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पोखर के आसपास रहने वाले लोगों ने उक्त पोखर में एक शव उपलाते हुए देखा। शव उपलाने की सूचना आग की तरह आसपास के गांवों में फैल गई और देखते ही देखते घटना स्थल पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के स्वजन एवं ग्रामीणों की सहयोग से शव को पानी से बाहर निकाला। शव पुरी तरह पानी से फूल गया था शव की पहचान होते ही स्वजनो में कोहराम मच गया।

स्वजनों के अनुसार युवक रविवार को करीब 12 बजे दिन से गायब था। ग्रामीणों ने बताया कि करीब तीन महीने पूर्व मृत युवक की शादी हुई थी। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया कि युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है। स्वजनों की ओर से अभी तक थाना पर कोई आवेदन नही दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया है। आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दबंगों पर झोपड़ी उजाड़ने और दर्जनों केला का पेड़ काटने का आरोप संवाद सहयोगी, महनार :

महनार थाना क्षेत्र के करनौती पंचायत के शेखपुरा गांव निवासी उमेश राय ने भूमि विवाद में दर्जनों केला का पेड़ काटने, झोपड़ी उजाड़ने व मारपीट का आरोप लगाते हुए महनार थाने में लिखित आवेदन देकर करवाई का अनुरोध किया गया है। थाने में दिए गए आवेदन में आरोप लगाया गया है कि करनौती गांव निवासी रूपेश सिंह तथा अमरेश सिंह लगभग 50 अज्ञात लोगों के साथ उक्त भूमि पर पहुंचे और लाठी-डंडे से लैस होकर दर्जनों केला का पेड़ काट दिया। साथ ही झोपड़ी को उजाड़ दिया। किसान उमेश राय ने यह भी आरोप लगाया है कि झोपड़ी उजाड़ने के दौरान आरोपितों ने उनके साथ गाली गलौज व मारपीट भी की। इसके बाद उन्होंने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। आवेदन मिलने के बाद महनार थाने की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.