Move to Jagran APP

बरियारचक में चार घरों से नकद समेत 24 लाख रुपये के सामान की चोरी

गायब कर दिए थे। इस घटना को लेकर क्षेत्र के ग्रामीणों में व्यवस्था के खिलाफ भारी आक्रोश पनप रहा है। सभी का कहना है की पुलिस पेट्रो¨लग पर्याप्त नहीं होने के कारण इस प्रकार की घटनाएं घटित हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 08:22 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 08:22 PM (IST)
बरियारचक में चार घरों से नकद समेत 24 लाख रुपये के सामान की चोरी
बरियारचक में चार घरों से नकद समेत 24 लाख रुपये के सामान की चोरी

वैशाली। नयागांव थाने के बरियारचक राजापुर गांव में चोरों ने चार घरों से 5.15 लाख रुपये नकद व लगभग 19 लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली। चोरी की इस घटना ने इलाके में पुलिस की गश्ती की पोल खोल कर रख दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बीते रविवार को बरियारचक राजापुर के विद्यासागर ¨सह के यहां चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने उनके घर के तीन अलग-अलग कमरों से लगभग 17 लाख के आभूषण एवं 4 लाख 20 हजार रुपये की चोरी कर ली। इनमें से कुछ गहने उनके भतीजे कुंदन ¨सह की शादी के लिए बनवाए गए थे। उनके घर में घुसे चोरों ने विद्यासागर ¨सह के अलावा उनके चाचा राम नरेश ¨सह के घर से भी 5 लाख के जेवर तथा 70 हजार नकद की चोरी कर ली। कीमती पीतल के बर्तन तथा एलआइसी के बांड पेपर एवं दो बाइक तथा स्कूटी की चाबी व पेपर की भी चोरी कर ली। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दूसरी घटना उसी रात राजापुर बरियारचक के देवकी राय के यहां घटित हुई। वे दियारे में अपनी खेत पर थे कि इसी बीच चोरों ने उनके यहां से लगभग दो लाख के जेवरात, 95 हजार नकद व अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली। चोरी की इन घटनाओं की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक मामले की जांच की। इस संबंध में नयागांव थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मालूम हो कि 24 घंटे के भीतर चोरी की यह दूसरी बड़ी घटना है। इसके पहले गोपालपुर महदलीचक के विभूति नारायण ¨सह तथा भिखारी ठाकुर के यहां चोरी की घटना में भी चोरों ने दो लाख रुपये के जेवर तथा कीमती सामान की चोरी कर ली थी। चोरी की लगातार हो रही घटनाओं से लोगों में जबर्दस्त आक्रोश है। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस की गश्ती तेज होती तो चोरी की ये घटनाएं नहीं घटतीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.