Move to Jagran APP

रिश्तेदार के घर आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से उठ रहे सवाल

संवाद सूत्र हाजीपुर (वैशाली) स्थानीय सदर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर स्टेट बैंक के पीछे के

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 11:13 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 11:13 PM (IST)
रिश्तेदार के घर आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से उठ रहे सवाल
रिश्तेदार के घर आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से उठ रहे सवाल

संवाद सूत्र, हाजीपुर (वैशाली) :

loksabha election banner

स्थानीय सदर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर स्टेट बैंक के पीछे केला बागान में पेड़ से बंधे पाए गए युवक का शव कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। मृत युवक दो दिन पहले ही यहां अपने बड़े साढू के घर आया था। यहां मृतक की पत्नी भी पहले से आई हुई थी। इस बीच युवक की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत और केला बगान में पेड़ से बंधा शव घटना के रहस्यों को उलझाकर रख दिया है। इस बीच मृत युवक लाला सहनी के पिता ने उसकी पत्नी, साला, साढू और जेठसड़ के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस बीच शाम में मृतक के स्वजनों के पहुंचने के बाद सदर अस्पताल में चिकित्सक की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम किया गया और शव को उन्हें सौंप दिया गया। संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी शोभा देवी को पुलिस हिरासत में ले लिया है। मृतक लाला सहनी सारण जिले के नयागांव थाना के शोभापुर निवासी बालेश्वर सहनी का पुत्र था। बताया गया है कि लाला राय अपने साढूं संजीत सहनी के यहां घर इस्माइलपुर दो दिन पूर्व आया था। कहते हैं कि शनिवार की रात उसने शराब का सेवन करने के बाद रात्रि में ही घर जाने के लिए निकल पड़ा था। जिसे रोकने के लिए उसकी पत्नी शोभा देवी पीछा करते ह़ुए सड़क तक आ गई थी।

इस दौरान सदर थाने की पेट्रोलिग पार्टी ने रोक कर दोनों को उसके घर तक पहुंचा दिया था। लेकिन बताया जा रहा है कि इसी बीच घर के सभी सदस्यों के सो जाने पर लाला सहनी फिर से निकल गया और सुबह उसका शव इस्माइलपुर स्टेट बैंक के पीछे केला बागान में पेड़ से बंधा हुआ पाया गया। लाला सहनी कुछ वर्षों से अपने ननिहाल लालगंज थाने के सलेमपुर दियारे रहकर खेती बारी करता था। बताया गया है कि अपनी बड़ी बहन ममता देवी की तबीयत खराब होने की सूचना पर शोभा देवी अपने भाई सुशील कुमार के साथ कई दिन पहले नैहर चकभुआ गांव से अपने बहनोई संजीत सहनी के घर इस्माइलपुर आई हुई थी। इसके बाद ही दो दिन पहले लाला सहनी यहां पहुंचा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.