Move to Jagran APP

Pappu Yadav : BJP गाली दे रही... पवन सिंह के सपोर्ट में उतरे पप्पू, तेजस्वी को भी खूब सुनाया; कहा- मेरे खिलाफ...

Bihar Politics पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह का खुलकर सपोर्ट कर दिया है। इसके साथ उन्होंने मनोज तिवारी निरहुआ और रवि किशन को जमकर घेरा। उन्होंने साफ कर दिया कि वह पवन सिंह के साथ हैं। बता दें कि पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं। उन्होंने जनसंपर्क अभियान भी शुरू कर दिया है।

By Ravikant Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 06 May 2024 03:25 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 03:25 PM (IST)
पवन सिंह के सपोर्ट में उतरे पप्पू यादव। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Political News In Hindi पूर्णिया सीट से निर्दलीय लोकसभा प्रत्याशी पप्पू यादव (Pappu Yadav)  ने पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का अगर भाजपा से मोह भंग हो जाता है, तो पवन सिंह को मेरा पूरा सपोर्ट रहेगा। पवन सिंह मेरे छोटे भाई हैं।

loksabha election banner

पप्पू ने कहा कि पवन सिंह ने भाजपा (BJP) को आंख दिखाकर निर्दलीय खड़ा होने का काराकाट से फैसला किया तो भाजपा उन्हें गाली दे रही है। मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और रवि किशन सभी भाजपा के साथ हैं। उक्त बातें पप्पू यादव ने हाजीपुर में कहीं।

तेजस्वी यादव पर पप्पू ने बोला हमला

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा सिर्फ गांधी परिवार को गाली देने का काम करती है। अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन को जबरन जेल में बंद कर दिया। पप्पू यादव ने इस दौरान तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि 5-5 विभाग रखने वाले स्वास्थ्य मंत्री बताएं कि अपने विभाग में कितने लोगों को नौकरी दी है। हाजीपुर में स्वास्थ्य व्यवस्था कितनी सुधार की गई उनके कार्यकाल में और कितने अवैध रूप से चल रहे अस्पताल नर्सिंग होम को बंद कराया गया। उनके कार्यकाल में राघोपुर का अस्पताल का हालत सुधार है क्या?

चुनाव के दौरान नेताओं को आरक्षण की याद आती है- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि चुनाव के दौरान नेताओं को आरक्षण की याद आती है। उसके बाद भूल जाते हैं। जातिगत जनगणना के सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अब उनके साथ बैठ गए हैं, जिन्होंने जातिगत जनगणना का विरोध किया था। अब नीतीश कुमार को जातिगत जनगणना के विरोध में बोलने का अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि जातिगत जनगणना करने का सभी पार्टी विरोध कर रहे थे। चुनाव में भाजपा के पास गांधी परिवार के गाली देने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। नरेंद्र मोदी ने चुनाव में जेवर को मुद्दा बनाया है। राम मंदिर खत्म हो गया, एनआरसी मुद्दा नहीं बना तो अब सिर्फ गांधी परिवार को गाली देने का मुद्दा है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के लिए हम सभी जगह प्रचार करेंगे। राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी मां की विरासत को संभाला है। पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया में हमारे खिलाफ दर्जनों विधायक को लगाया गया। वहां की जनता का पूरा सपोर्ट मिला है।उन्होंने कहा कि अब देखिए 4 जून को रिजल्ट क्या आता है।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav : चुनाव के बीच भावुक हुए तेजस्वी, PM Modi के लिए लिखी ये बात; कहा- चुनाव आते-जाते रहेंगे लेकिन...

Dhanbad में टीबी से बिगड़ने लगे हैं हालात, धड़ाधड़ बढ़ रही मरीजों की संख्‍या; 4 महीने से दवा भी खत्‍म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.