Move to Jagran APP

राजापाकर में बेटी के घर जा रही वृद्ध महिला की सड़क हादसे में मौत

संवाद सूत्र राजापाकर (वैशाली) थाना क्षेत्र के गोविदपुर झखराहा स्थित संत कबीर द्वार के नि

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 11:35 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 11:35 PM (IST)
राजापाकर में बेटी के घर जा रही वृद्ध महिला की सड़क हादसे में मौत
राजापाकर में बेटी के घर जा रही वृद्ध महिला की सड़क हादसे में मौत

संवाद सूत्र, राजापाकर (वैशाली) :

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गोविदपुर झखराहा स्थित संत कबीर द्वार के निकट रविवार की सुबह सात बजे के करीब 60 वर्षीय वृद्ध महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। महिला की पहचान गौसपुर बरियारपुर पंचायत के अहिआई गांव निवासी स्व. जगदीश पासवान की पत्नी कबूतरी देवी के रूप में की गई है। पुत्र योगेंद्र पासवान ने बताया कि मां घर से भतीजा राहुल कुमार के साथ बहन के घर कुम्हरकोल जा रही थी। गोविदपुर झखराहा स्थित संत कबीर द्वार के पास राहुल कुमार अपनी दादी को बिठाकर कुछ सामान लेने के लिए बगल के बाजार में गया था। इसी दौरान बखरी बराई की तरफ से एक अनियंत्रित बोलेरो तेज रफ्तार से आयी और सड़क के किनारे बैठी वृद्ध महिला कबूतरी देवी को ठोकर मारते हुए निकल गयी। जिससे महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मौके पर मौजूद ग्रामीण जब तक दौड़ कर आए तब तक बोलेरो चालक बोलेरो लेकर भाग निकले थे। घटना की सूचना स्वजनों को दी गई। स्वजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे एवं शव को हाजीपुर-जंदाहा एनएच पर गोविन्दपुर झखराहा स्थित संत कबीर द्वार के पास रखकर जाम कर दिया तथा मुआवजा की मांग करने लगे।

घटना की सूचना पर राजापाकर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर मुकेश चौधरी, संजीत कुमार एवं डी महतो पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा आक्रोशित लोगों को समझाया। लोग मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। इधर सड़क जाम होने के कारण एनएच पर दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जिससे आवागमन बाधित हो गया। गुस्साए ग्रामीण और स्वजनों ने टायर जलाकर एवं बांस बल्ला लगाकर एनएच को जाम कर दिया। सीओ को फोन के माध्यम से सूचित कर मौके पर बुलाया गगया। सीओ घटनास्थल पर नहीं पहुंच सके जिसके कारण लोगों में भाड़ी आक्रोश देखा गया। पुलिस प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

काफी देर समझाने के बाद ग्रामीण पुलिस के आश्वासन पर जाम को हटाया। यातायात शुरू होते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। मौके पर जिला मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष मंजेलाल राय, लोजपा नेता अजय मालाकार, दारोगा पासवान, उपमुखिया शिव सिंह, राजद नेता राजीव रंजन, पंचायत समिति सदस्य धर्मेंद्र कुमार आदि ने जिला प्रशासन से स्वजनों को दस लाख रुपया मुआवजा देने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.