Move to Jagran APP

देसरी में बदमाशों ने महिला शिक्षक को बंदी बनाकर की लूटपाट

संवाद सूत्र देसरी (वैशाली) देसरी थाना क्षेत्र के कृष्णा चौक के निकट सोमवार की देर रात

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 12:06 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 12:06 AM (IST)
देसरी में बदमाशों ने महिला शिक्षक को बंदी बनाकर की लूटपाट

संवाद सूत्र, देसरी (वैशाली) :

loksabha election banner

देसरी थाना क्षेत्र के कृष्णा चौक के निकट सोमवार की देर रात बदमाशों ने घर की छत के रास्ते घर में प्रवेश कर एक शिक्षिका को बंधक बनाकर एक लाख रुपये नगद के अलावा अन्य सामान लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही देसरी थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी रात्रि में ही घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि शिक्षिका रेणु कुमारी के दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस को दिए आवेदन में महिला ने बताया है कि आधा दर्जन से अधिक की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बिजली काट कर गमछा से उसके मुंह को बांध दिया और उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया। इसके बाद अलमारी से एक लाख रुपया के अलावा आभूषण, पैन कार्ड, एटीएम, टीवी, मोबाइल एवं कुछ कागजात ले कर भाग निकले। चिल्लाने पर उसके पड़ोसी ने घर पर पहुंचकर उसे खोला। सूचना पर डीएसपी पूनम केसरी घटनास्थल पर पहुंचकर शिक्षिका से पूछताछ की। घटना को लेकर बारीकी से जांच कर थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया तथा बदमाशों को अविलंब गिरफ्तार करने को कहा। इस घटना को लेकर शिक्षिका दहशत में हैं।

चालक को बेहोशी की चाय पिलाकर बदमाशों ने ई-रिक्शा एवं मोबाइल लूटा संवाद सहयोगी, सोनपुर :

भाड़ा के नाम पर सोनपुर नखास से ई-रिक्शा ठीक कर ले जाने के बाद बदमाशों ने चालक को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। चालक के बेहोश होते ही पटना के मनेर से उसका ई-रिक्शा तथा मोबाइल गायब कर दिया। यह घटना रविवार को घटित हुई। दूसरे दिन उक्त चालक किसी तरह सोनपुर के सवाइच गांव स्थित अपने घर लौटा। इधर उसके घर वाले रात में उसके नहीं लौटने पर परेशान रहे। अ‌र्द्धबेहोशी की हालत में घर पहुंचे उक्त चालक सवाइच गांव निवासी सुरेश साह के पुत्र सोहन कुमार साह का इलाज कराया गया।

इस मामले में सोहन ने हरिहरनाथ ओपी में आवेदन दिया है। दिए गए आवेदन के अनुसार उसे तीन लोगों ने सोनपुर के मेला ग्राउंड नखास से भाड़ा तय कर पटना के मनेर चलने को कहा। वह उन सभी को अपनी ई-रिक्शा पर बैठा कर मनेर के लिए चल पड़ा। इस बीच उन सभी ने गोविदचक में चाय पी तथा उसे भी चाय पिलाई। इसके बाद उस पर बेहोशी छाने लगा। होश में आने पर वह स्वयं को मनेर में पाया। इस दौरान उसका ई-रिक्शा तथा मोबाइल गायब था। ई-रिक्शा उसका अपना था। इस संबंध में हरिहरनाथ ओपी प्रभारी कुमारी विभा रानी ने बताया कि इस आशय का आवेदन मिला है। छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.