Move to Jagran APP

चोरी की बाइक के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

कर दौरान जारंग रामपुर गांव निवासी एक महिला का एटीएम छीनकर भागने के दौरान लोगों ने पकड़कर पुलिस को दिया था। जिसके पास से तीन दूसरे लोगो का एटीएम कार्ड भी बरामद किया गया था। वही उसके पास से बरामद अपाची बाईक का भी कोई कागजात नही है। जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 08:08 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 08:08 PM (IST)
चोरी की बाइक के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार
चोरी की बाइक के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

वैशाली। लालगंज थाने की पुलिस ने चोरी व छिनतई के मामले में पांच बदमाशों को बाइक व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। चोरी के एक मामले में पुलिस ने पोझिया गांव के समीप से तीन बदमाशों को चोरी की बाइक व अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया। वहीं एक महिला से एटीएम कार्ड छीनकर भाग रहे बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने तीनपुलवा चौक के समीप से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

इस संबंध में लालगंज इंस्पेक्टर मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि बीते 21 सितंबर को अगरपुर निवासी देवेंद्र शर्मा की लालगंज बाजार स्थित प्लाई दुकान में चोरी हुई थी। पुलिस इस मामले में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि पोझिया स्थित एक लाइन होटल के समीप एक अपराधी चोरी की बाइक के साथ खड़ा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव, एसआइ राजेश कुमार ने पुलिस टीम के साथ वहां छापेमारी कर बलहा बसंता गांव निवासी नजरे आलम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने चोरी की इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही  पर पोझिया के मो. शमसाद एवं मो. एजाज को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। श्मसाद के घर से पुलिस ने चोरी की बैट्री व इन्वर्टर बरामद किया। पुलिस प्लाई दुकान से चोरी गई स्कूटी को बरामद करने के लिए छापेमारी कर रही है।

वहीं बेलसर ओपी के मौजापकड़ी गांव से के सन्नी रंजन एवं विक्की कुमार को उस वक्त पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जब दोनों बीते रविवार को लालगंज तीनपुलवा चौक स्थित एक एटीएम से पैसा निकालने के दौरान एक महिला का एटीएम कार्ड छीनकर भाग रहे थे। पुलिस ने दोनों के पास से एक बाइक भी जब्त की है। जब्त बाइक की कागजात दोनों के पास नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.