Move to Jagran APP

पानी भरे गड्ढे में ट्रैक्टर के पलटने से पांच डूबे, एक की मौत

वैशाली। बिदुपुर थाने के पकौली गांव में गंगा किनारे स्थित महादेव मठ के निकट बीस फीट पानी भरे गड्ढे में एक ट्रैक्टर के पलट जाने से उसपर बैठे पांच लोग डूब गए। हालांकि चार लोग किसी तैर कर पानी से निकल गए लेकिन उसपर बैठा एक युवक ट्रैक्टर पलटने के दौरान इंजन में फंस गया जिससे उसकी मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 12:19 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 06:14 AM (IST)
पानी भरे गड्ढे में ट्रैक्टर के पलटने से पांच डूबे, एक की मौत
पानी भरे गड्ढे में ट्रैक्टर के पलटने से पांच डूबे, एक की मौत

वैशाली।

prime article banner

बिदुपुर थाने के पकौली गांव में गंगा किनारे स्थित महादेव मठ के निकट बीस फीट पानी भरे गड्ढे में एक ट्रैक्टर के पलट जाने से उसपर बैठे पांच लोग डूब गए। हालांकि चार लोग किसी तैर कर पानी से निकल गए लेकिन उसपर बैठा एक युवक ट्रैक्टर पलटने के दौरान इंजन में फंस गया जिससे उसकी मौत हो गयी। मृतक 26 वर्षीय विकास कुमार रजासन गांव के उपेंद्र राय का पुत्र था। वह खेत में खाद डालकर वापस लौट रहा था कि उक्त घटना घटी ।

जैसे ही घटना घटी दियारे के कुछ लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए। आनन-फानन में दो जेसीबी मंगाई गई और उनकी सहायता से किसी तरह उक्त इंजन को निकाला गया। विकास भी इंजन के साथ निकला। लोग आनन फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद शव को सड़क पर रख कर हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग को रजासन के निकट जाम कर दिया। परिजन सरकारी मुआवजे की मांग पर अडिग थे। हालांकि एक घंटे बाद पहुंची बिदुपुर पुलिस एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ और सड़क पर से जाम हटाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

सूत्रों के मुताबिक दियारा क्षेत्र में गेहूं की फसल जमकर किसानों के द्वारा किया गया है,वही दूसरी ओर अवैध कारोबारी भी काफी संख्या में जगह जगह अवैध रूप से देसी शराब आदि बनाने का धंधा भी करते है,जिसके कारण सोती में पानी तो ज्यादा नही थी परन्तु प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त युवक की मौत सोती में डूबने से हो गई। काफी विलंब से पानी से निकालने के कारण मौत हो गई। आपदा विभाग से मुआवजा की मांग को लेकर परिजन एवं समर्थकों ने जाम किया था। हालांकि घटना के संबंध में वास्तव में कोई असलियत बताने को तैयार नहीं थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.