Move to Jagran APP

बिहारः हाजीपुर में पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़ में बाल-बाल बचे DSP, एक बदमाश ढेर

हाजीपुर के लालगंज में शुक्रवार की रात पुलिस और स्कॉर्पियो सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में डीएसपी घायल हो गए वहीं पुलिस की गोली से एक अपराधी की मौत हो गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 08:46 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 09:10 AM (IST)
बिहारः हाजीपुर में पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़ में बाल-बाल बचे DSP, एक बदमाश ढेर
बिहारः हाजीपुर में पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़ में बाल-बाल बचे DSP, एक बदमाश ढेर

वैशाली, जेएनएन। हाजीपुर के लालगंज में शुक्रवार की देर रात पुलिस और स्कॉर्पियो सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस की गोली से एक बदमाश की मौत हो गई और डीएसपी बाल-बाल बचे। पुलिस ने मौके से एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है, जबकि एक भागने में सफल रहा।

loksabha election banner

भारी मात्रा में बरामद किए गए हथियार

जानकारी के मुताबिक देर रात किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने पुलिस का गश्ती वाहन देख उसपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी ढेर हो गया। मृतक की पहचान बैजू महतो के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना स्थल से दो देसी पिस्टल, तीन कारतूस और खोखा बरामद किया है। घटना के बाद बड़ी संख्या में जवान तैनात कर दिए गए हैं। पुलिस बैजू के एक साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

गश्ती वाहन देखकर करने लगे फायरिंग

बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात लालगंज के पास पुलिस गश्ती कर रही थी। इसी दौरान तीनपुलवा चौक के नजदीक एक संदिग्ध स्कॉर्पियो देख पुलिस को शक हुआ। गाड़ी रुकवानी चाही तो अंदर बैठे लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी होते ही अफरातफरी मच गई। स्कॉर्पियो के अंदर तीन संख्या में लोग बैठे थे।

एक गिरफ्तार, दूसरा फायरिंग करते फरार

जवाबी हमले में पुलिस के जवानों की ओर से भी गोली चलाई गई। इसमें बैजू महतो नाम के अपराधी को गोली लग गई। वहीं आशुतोष नाम के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

इलाज के क्रम में तोड़ा दम

घटना के बाद घायल बैजू को पुलिस ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। बैजू पकड़ी गांव का रहने वाला था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैजू का आपराधिक इतिहास रहा है। उसकी कई कांडों में संलिप्तता रही है। पुलिस ने घटना स्थल से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.