Move to Jagran APP

जनहित किसान पार्टी की बैठक आयोजित

इस बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया श्यामसुंदर दास ने केंद्र और राज्य सरकार पर किसानों नौजवानों बेरोजगारों के साथ नाइंसाफी करने का आरोप लगाया आने वाली चुनाव में देश और राज्य की जनता इस जुमले बाजो को सबक सिखाने का काम करेगी बिहार

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 11:22 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 11:22 PM (IST)
जनहित किसान पार्टी की बैठक आयोजित
जनहित किसान पार्टी की बैठक आयोजित

जागरण संवाददाता, हाजीपुर : जनहित किसान पार्टी की बैठक स्थानीय फन प्वाइंट सभागार में आयोजित की गई। जिसमें पार्टी के संगठन के विस्तार पर व्यापक रूप से विचार-विमर्श किया गया। बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया श्यामसुंदर दास ने केंद्र और राज्य सरकार पर किसानों, नौजवानों एवं बेरोजगारों के साथ नाइंसाफी करने का आरोप लगाया। उन्होने कहा कि आने वाले चुनाव में देश और राज्य की जनता इस जुमलेबाजों को सबक सिखाने का काम करेगी।

loksabha election banner

बैठक के उपरांत प्रदेश प्रभारी राम इकबाल प्रसाद चौरसिया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया श्यामसुंदर दास के निर्देश पर संगठन का विस्तार किया। जिसमें मोतिहारी के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर चौरसिया धीरज सौरभ को प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष, छपरा के अमर प्रसाद चौरसिया को प्रदेश का कोषाध्यक्ष बनाया गया है। गोपालगंज के जिलाध्यक्ष मनोज प्रसाद चौरसिया, सुपौल के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार भगत, मधेपुरा के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार मोदी, मोतीहारी के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार को बनाया गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया श्यामसुंदर दास ने कार्यकारी अध्यक्ष को पूरे बिहार में संगठन को जिला एवं ब्लॉक स्तर पर विस्तार कर शीघ्र सूची सौंपने का निर्देश दिया है। आगामी 24 फरवरी को पटना में जनहित किसान पार्टी की ओर से आयोजित किसान रक्षा सम्मेलन की तैयारी हेतु प्रत्येक जिला का दौरा कर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लोगों से अपील करने को कहा है। बैठक को मुख्य रूप से जनहित किसान पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर चौरसिया धीरज सौरव, कोषाध्यक्ष अमर प्रसाद चौरसिया, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजीव कुमार, राष्ट्रीय महासचिव राकेश कुमार नीलकमल चौरसिया ने संबोधित किया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश प्रभारी रामेश्वर प्रसाद चौरसिया की और संचालन डॉ धीरज चौरसिया ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.