Move to Jagran APP

सुरभि ज्वेलर्स दुकान डाका कांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

सोनपुर संवाद सहयोगी। सोनपुर के अम्बेडकर नगर में रविवार को नगर पंचायत के प्रथम अध्यक्ष सुनील कुमार ¨सह स्मृति संस्थान के तत्वाधान में बच्चों के बीच खेल सामग्री तथा कैर्रोम बोर्ड आदि का वितरण किया गया। इस मौके पर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद अमजद हुसैन ने बच्चों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि खेल में प्रतिस्पर्धा से प्रतिभा में निखार आता है। जीवन मे सफलता का खेल एक अहम् हिस्सा है। इसी क्रम में समाजसेवी एवं प्रथम नगर अध्यक्ष के अनुज अनिल कुमार ¨सह ने सा़फ सफाई और स्वक्षता पर युवाओं का ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि जहाँ सफाई है व¨ह स्वर्ग है। इस दौरान क्लीन सोनपुर ग्रीन सोनपुर संस्था के अम्बेडकर नगर यूनिट का गठन भी किया गया। इसके पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए शहीद जवानों के लिए दो मिनट का मौन रखते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया। इस कार्यक्रम में कृष्णनंदन राम, ¨बदु ¨सह, गुड्डू कुमार, मुकेश कुमार आशीष कुमार एवं अभिषेक कुमार आदि ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 11:44 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 11:44 PM (IST)
सुरभि ज्वेलर्स दुकान डाका कांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार
सुरभि ज्वेलर्स दुकान डाका कांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड स्थित सुरभि ज्वेलर्स में हुई डकैती कांड का खुलासा करते हुए नगर थाने की पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस कांड को अंजाम देने में प्रयुक्त काले रंग के स्कॉर्पियो को भी बरामद कर लिया गया है। पकड़े गए अपराधियों के पास एक लोडेड कट्टा तथा जेवरात भी बरामद किए गए है।

loksabha election banner

नगर थाना पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान इसकी जानकारी देते एसडीपीओ महेन्द्र कुमार बसंत्री ने बताया कि एसपी मानवजीत ¨सह ढिल्लो को मिली गुप्त सूचना के आधार पर उनके निर्देश पर नगर एवं महनार थाना की पुलिस ने संयुक्त रुप से महनार थाना क्षेत्र के चमरहरा गांव में छापेमारी की। छापामारी उक्त गांव निवासी अपराधी अमरजीत कुमार उर्फ काजू के घर पर की गई। पुलिस की टीम को देखते ही घटना में प्रयुक्त हुई काले रंग के स्कार्पियो से चार अपराधी उतर कर भागने लगे। जिसमें से पुलिस की टीम ने दो को दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक लोडेड कट्टा, बड़ा चाकू तथा मोबाइल बरामद किया है तथा स्कार्पियो को भी जब्त कर लिया है। पकड़े गए अपराधियों की पहचान समस्तीपुर जिला के नगर थाना क्षेत्र के धर्मपुर मोहल्ला निवासी मो. इसहाक के पुत्र मो. रहमतुल्ला उर्फ सहाब तथा दल¨सहसराय थाना क्षेत्र के शाहपुर पगरा गांव निवासी मो. अजीज के पुत्र मो. मोजिब के रुप में की गई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी मो. सहाव की निशानदेही पर नगर थाना क्षेत्र के नूनगोला मोहल्ला निवासी शत्रुघन कुमार उर्फ राकेश सेठ्ठी के एसपी ज्वेलर्स नामक दुकान पर छापेमारी की गई जहां से 6 किलो चांदी की बरामदगी हुई है। सुरभि ज्वेलर्स के लूट के रुपया से खरीदा गया था। इसके बाद राकेश सेठ्ठी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में प्रयुक्त काले रंग की स्कॉर्पियो को छपरा के नगर थाना क्षेत्र से लूटा गया था। पकड़े गए अपराधियों ने अपने अन्य साथियों का नाम बताया है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस की टीम लग गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.