Move to Jagran APP

Chirag Paswan: तेजस्वी के लिए बनाया गया था हेलीपैड, चिराग ने उतार दिया हेलीकॉप्टर, आरजेडी नेता ने लिया एक्शन

Bihar Politics बिहार की सियासत में अलग-अलग रंग देखने को मिल रहा है। इस बार तेजस्वी यादव और चिराग पासवान से जुड़ा मामला है। दरअसल आरजेडी ने हेलिपैड बनवाया था जिसपर तेजस्वी यादव को हेलीकॉप्टटर उतारना था लेकिन चिराग पासवान ने अपना हेलीकॉप्टर उतार दिया। अब इस मामले में आरजेडी ने डीएम को लिख दिया पत्र और शिकायत लगा दी।

By Ravi Shankar Shukla Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 01 May 2024 09:01 AM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 10:11 AM (IST)
चिराग ने तेजस्वी के हेलिपैड पर उतार दिया हेलीकॉप्टर (जागरण)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Political News Today: बिहार में तीसरे चरण के मतदान से पहले एक बार फिर से सियासत गर्म हो गई है। इस बार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और चिराग पासवान के बीच सियासी जंग छिड़ गई है। इस बार मामला है हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारने का।

loksabha election banner

क्या है मामला?

दरअसल, आरजेडी की ओर से हाजीपुर के शुभई में हेलीपैड बनवाया गया था जिसे तेजस्वी यादव की सभा के लिए निर्माण करवाया गया था। लेकिन, बाद में चिराग पासवान ने बिना अनुमति के उस हेलीपैड का उपयोग कर लिया।  चिराग पासवान की इस लापरवाही के बाद आरजेडी आगबबूला हो गई। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम को पत्र लिखकर राजद जिलाध्यक्ष वैजनाथ चंद्रवंशी ने कार्रवाई की मांग की है।

आरजेडी ने डीएम को लिखा शिकायत पत्र

चिराग की इस हरकत से आरजेडी नाराज हो गई और राजद जिलाध्यक्ष चंद्रवंशी की ओर से मंगलवार को डीएम को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि 29 अप्रैल को हाजीपुर के शुभई मजिराबाद में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव (Tajashwi Yadav) की सभा थी। इसे लेकर राजद की ओर स्कूल के प्रांगण में हेलिकॉप्टर उतरने को लेकर अपने खर्च पर हेलिपैड का निर्माण कराया गया था। पत्र में कहा गया है कि मंगलवार 30 अप्रैल को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हाजीपुर से एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान द्वारा राजद की बिना सहमति के उक्त हेलिपैड का उपयोग किया गया है।

आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन

राजद जिलाध्यक्ष ने कहा है कि यह आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। साथ ही स्थल अधीनस्थ कर्मचारी की बिना जानकारी एवं बगैर भौतिक निरीक्षण किए सहमति प्रदान कर दिया गया। राजद की ओर से बनाए गए हेलिपैड का गलत उपयोग किए जाने को लेकर पार्टी को आपत्ति है। राजद जिलाध्यक्ष चंद्रवंशी ने डीएम से इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें

Pappu Yadav: अपने पुराने रूप में दिखे पप्पू यादव; वोटिंग के तुरंत बाद किया ये काम; लोगों ने की जमकर तारीफ

Nitish Kumar: तीसरे चरण से पहले नीतीश ने चल दी चाल, तेजस्वी की बढ़ेगी टेंशन? कार्यकर्ताओं को दे दिया ये आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.