Move to Jagran APP

Chirag Paswan के नामांकन में चोर-उचक्कों का आतंक! इतनों के गले से उड़ाई सोने की चेन, पॉकेट पर भी साफ किया हाथ

Chirag Paswan Nomination Rally चिराग पासवान ने गुरुवार को हाजीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया था। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया। नामांकन सभा में कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ जुटी थी लेकिन इसी भीड़ में चोर-उचक्के भी मौजूद थे जिन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ कई कार्यकर्ता और बड़े व्यवसायी के गले से सोने की चेन खींच ली।

By Abhishek shashwat Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 03 May 2024 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 06:08 PM (IST)
चिराग पासवान के नामांकन में चोर-उचक्कों का आतंक।

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Chirag Paswan Nomination: एनडीए समर्थित लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार को हाजीपुर समाहरणालय परिसर में हाजीपुर सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया था। नामांकन दाखिल करने के बाद शहर के सुभाष चौक स्थित संस्कृत महाविद्यालय में नामांकन सभा का आयोजन किया गया था।

loksabha election banner

नामांकन सभा में एनडीए के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों की भीड़ जुटी थी, लेकिन इसी भीड़ में उचक्के भी अपना काम करने के लिए पहुंचे थे। इन उचक्कों ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ कई कार्यकर्ता एवं बड़े व्यवसायी के गले से सोने की चेन खींच ली।

चोर-उचक्कों ने 9 लोगों की उड़ाई चेन और पॉकेट

कार्यक्रम के दौरान 9 लोगों के गले से चेन और पॉकेट से अन्य सामान गायब कर दिया गया। इस मामले में एक व्यक्ति को पकड़ा गया, जिसके पास से एक हनुमानी लॉकेट बरामद किया गया। आरोपति को पुलिस के हवाले कर दिया गया, पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेज दिया।

नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज

इस मामले में नगर थाना में एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। समस्तीपुर जिले के कर्पूरी ग्राम थाना क्षेत्र के शंभोपट्टी गांव के रहने वाले अनुपम कुमार ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इन्होंने प्राथमिकी में बताया है कि चिराग पासवान के नामांकन सभा में उपस्थित थे। वीआइपी गेट के सामने मंच पर चढ़ने के दौरान इनकी दो चेन गले से झपट ली गई, ये दोनों चेन लगभग 40 ग्राम का था और इसका मूल्य लगभग दो लाख 50 हजार रुपये था।

इसके साथ ही जेब पर भी ब्लेड का निशान लग गया था। इसके साथ ही की अन्य लोगों के भी गले से सोने की चेन आदि उचक्कों द्वारा झपट लिया गया था या निकाल लिया गया था।

आरोपित की हुई गिरफ्तारी

नामांनक सभा में चेन झपटने के दौरान लोगों ने एक आरोपित को भी पकड़ लिया। आरोपित के पाकेट से एक हनुमानी सोने का लाकेट बरामद किया गया।

आरोपित की पहचान पूर्वी चंपारण के पिपरिया अलनवारा के रहने वाले प्रदीप कुमार राया के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के बाद शुक्रवार के दिन उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: चिराग ने किया था आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण, गुस्से में विरोधियों ने 51 किलो दूध से नहलायी प्रतिमा, बताई ये वजह

चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट से किया नामांकन, साथ में ये दिग्गज नेता मौजूद, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.