Move to Jagran APP

टूटा अब तक का रिकॉर्ड, जिले में 11 पुलिसकर्मी समेत 29 मिले कोरोना पॉजिटिव

हाजीपुर। वैशाली जिले में एक दिन में कोरोना संक्रमितों की संख्या का अब तक का रिकॉर्ड टूट गया है। जिले में रविवार को 29 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले एक दिन में कोरोना संक्रमित मिलने का रिकॉर्ड 24 का है। राघोपुर में एक दिन में 24 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। रविवार को जो 29 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं इनमें हाजीपुर सदर थाना में तैनात दो महिला समेत 11 पुलिसकर्मी शामिल हैं। कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों में सबसे अधिक 14 बिदुपुर प्रखंड क्षेत्र के रहने वाले हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में काफी तेजी से इजाफा हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 12:12 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 06:08 AM (IST)
टूटा अब तक का रिकॉर्ड, जिले में 11 पुलिसकर्मी समेत 29 मिले कोरोना पॉजिटिव
टूटा अब तक का रिकॉर्ड, जिले में 11 पुलिसकर्मी समेत 29 मिले कोरोना पॉजिटिव

हाजीपुर। वैशाली जिले में एक दिन में कोरोना संक्रमितों की संख्या का अब तक का रिकॉर्ड टूट गया है। जिले में रविवार को 29 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले एक दिन में कोरोना संक्रमित मिलने का रिकॉर्ड 24 का है। राघोपुर में एक दिन में 24 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। रविवार को जो 29 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इनमें हाजीपुर सदर थाना में तैनात दो महिला समेत 11 पुलिसकर्मी शामिल हैं। कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों में सबसे अधिक 14 बिदुपुर प्रखंड क्षेत्र के रहने वाले हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में काफी तेजी से इजाफा हो रहा है। वहीं भारतीय स्टेट बैंक लालगंज के शाखा प्रबंधक भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने को लेकर सोमवार एवं मंगलवार को बैंक की शाखा बंद रहेगी। जिले में 29 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मुस्तैद हो गई है। संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान का काम शुरू कर दिया गया है। पहचान कर सभी की कोरोना की जांच कराई जाएगी। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या करीब ढाई सौ के करीब पहुंच गई है। कुल संख्या बढ़कर 245 हो गई है। हालांकि राहत की बात यह है कि अब तक जिले में 109 कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। हालांकि कोरोना संक्रमितों में जिले के अब तक चार लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है।

loksabha election banner

वैशाली जिले में रविवार को 29 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से यह सूचना जारी की गई है। कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों में हाजीपुर सदर थाना में तैनात 2 महिला समेत 11 पुलिसकर्मी शामिल हैं। बताते चलें कि बीते दिनों सदर थाना में घूम रही एक महिला के जांच में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद थाने में तैनात सभी पुलिस अफसरों एवं पुलिसकर्मियों की कोरोना की जांच कराई गई थी। इसमें दो पुलिस पदाधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, दोनों पुलिस पदाधिकारी शनिवार को स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए। वहीं बीते दिनों स्वास्थ्य विभाग के पोर्टल पर कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद 19 पुलिसकर्मियों को फन प्वाइंट रिसॉर्ट आइसोलेशन सेंटर में सभी को भर्ती कराया गया था।

वहीं रविवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई रिपोर्ट में बिदुपुर प्रखंड क्षेत्र के 14 लोग कारोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी पॉजिटिव मिले लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। इसके अलावा जिले में लालगंज प्रखंड क्षेत्र में तीन एवं हाजीपुर में एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। रविवार को 29 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद जिले में कुल संख्या ढाई सौ के करीब पहुंच गई है। जिले में कुल संख्या 245 हो गई है। इधर, शनिवार को भारतीय स्टेट बैंक की लालगंज शाखा के शाखा प्रबंधक के कोरोना संक्रमित पाये जाने से बैंक कर्मियों समेत बैंक कार्य से बैंक आए उपभोक्ताओं में हड़कंप मच गया है। इसे लेकर बैंक में एहतियात बरती जा रही है। वहीं लालगंज थाना के एक चौकीदार के बैंक में ड्यूटी होने से थाना कर्मियों में भी भय का आलम है। बैंक के जोनल कार्यालय समस्तीपुर से सोमवार एवं मंगलवार को बैंक बंद रखने का निर्देश जारी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.