Move to Jagran APP

व्यवसायी को गोली मारने के विरोध में बंद रहा बिदुपुर बाजार

बिदुपुर थाना के बिदुपुर बाजार में बीते सोमवार की शाम दीपक जेनरल स्टोर थोक विक्रेता की दुकान में घुसकर अपराधियों के द्वारा गोली मारकर व्यवसायी मनोज कुमार सिंह सहित चार लोगों को घायल कर देने की घटना के विरोध में मंगलवार को बिदुपुर बाजार के व्यवसायियों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखीं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 10:20 PM (IST)
व्यवसायी को गोली मारने के विरोध में बंद रहा बिदुपुर बाजार
व्यवसायी को गोली मारने के विरोध में बंद रहा बिदुपुर बाजार

संवाद सूत्र, बिदुपुर :

loksabha election banner

बिदुपुर थाना के बिदुपुर बाजार में बीते सोमवार की शाम दीपक जेनरल स्टोर थोक विक्रेता की दुकान में घुसकर अपराधियों के द्वारा गोली मारकर व्यवसायी मनोज कुमार सिंह सहित चार लोगों को घायल कर देने की घटना के विरोध में मंगलवार को बिदुपुर बाजार के व्यवसायियों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखीं। लग्न के इस मौसम में लाखों का कारोबार प्रभावित हुआ। बढ़ती आपराधिक घटनाओं से परेशान व्यवसायी एवं आम नागरिको के द्वारा किया गया बन्द पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा। इस घटना से बाजार के सभी व्यवसायी एवं आम नागरिक काफी दहशत में दिख रहे हैं।

मालूम हो कि इस तरह की आपराधिक घटनाओं के बाद व्यवसायी पुलिस प्रशासन के सामने अपराधियों के नाम का खुलासा भय से नहीं कर पा रहे हैं। इसका लाभ अपराधी उठा रहे हैं। पुलिस भी अंधेरे में तीर मारने को विवश है। सोमवार की घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में है और चौकस दिख रही है। सोमवार की घटना के विरोध में बिदुपुर बाजार में किराना दुकान, कपड़ा दुकान, ज्वेलरी दुकान, होटल, फल दुकान, हार्डवेयर, फर्नीचर दुकानें बंद रहीं। दोपहर के बाद कुछ दुकानें खुलीं।

इधर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने पुलिस टीम के साथ दीपक जेनरल स्टोर के निकट लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालते रहे। हालांकि पुलिस इस घटना में अब तक किस नतीजे पर पहुंची है, इसका खुलासा नहीं कर सकी है। कोई अपराधी भी अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। सड़क हादसे में बाइक सवार जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफर

संवाद सूत्र, गोरौल :

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर के गर्दनिया चौक के समीप दो बाइकों की टक्कर में एक बाइक पर सवार व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोरौल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि गोढियां बहादुरपुर गांव निवासी प्रमोद कुमार ठाकुर अपने घर से गोरौल चौक जा रहे थे। जैसे ही थाना क्षेत्र के गर्दनिया चौक के निकट एनएच-22 पर चढ़े कि एक बाइक ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.