Move to Jagran APP

युवक ने पत्नी, साला और ससुर को चाकू से गोदा

वैशाली। सिविल कोर्ट परिसर के निकट मंगलवार की सुबह कोर्ट में एक मामले में गवाही देने पहुंची महिला, उस

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 05:47 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 05:47 PM (IST)
युवक ने पत्नी, साला और ससुर को चाकू से गोदा
युवक ने पत्नी, साला और ससुर को चाकू से गोदा

वैशाली। सिविल कोर्ट परिसर के निकट मंगलवार की सुबह कोर्ट में एक मामले में गवाही देने पहुंची महिला, उसके भाई एवं पिता पर जानलेवा हमला कर चाकू से गोद दिया। सरेराह घटी इस घटना के दौरान काफी संख्या में लोग उस स्थान पर मौजूद थे लेकिन किसी को इसका आभास ही नहीं हुआ। बाद में जब घायलों के चीखने की आवाज उन लोगों तक पहुंची तो सभी दौड़े। तब तक चाकू माने वाले युवक ने तीनों को बुरी तरह जख्मी कर दिया था। इस घटना से उग्र हुई भीड़ ने चाकू मारने वाले युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने लोगों के चंगुल से बचाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटनास्थल से घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया है। सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद घंटों कोर्ट परिसर में गहमागहमी का माहौल रहा। पति-पत्नी के बीच कोर्ट में चल रहा मुकदमा मिली जानकारी के अनुसार पटेढ़ी बेलसर ओपी क्षेत्र के जारंग गांव निवासी नागेश्वर ठाकुर की पुत्री प्रेमलता देवी की शादी राजापाकर थाना क्षेत्र के गुमटी गांव निवासी स्व. रामनाथ ठाकुर के पुत्र अनिल कुमार से हुई है। उसके बाद पति-पत्नी के रिश्ते में खटास उत्पन्न हो गई। प्रयास के बाद भी मामला नहीं सलटा। दोनों के बीच तलाक के लिए मामला कोर्ट तक पहुंच गया। पिछले तीन वर्षो से यह मामला कोर्ट में चल रहा है। प्रेमलता के पास ही दोनों बच्चे हैं। अनिल ने बच्चों को अपने पास रखने को लेकर अपनी पत्नी पर भी केस कर रखा है। इसी मुकदमे की तारीख पर दोनों पक्ष परिवार न्यायालय पहुंचे थे जहां प्रेमलता की गवाही होनी थी। इस गवाही की वजह से प्रेमलता अपने पिता नागेश्वर ठाकुर, भाई अजीत कुमार एवं मां के साथ कोर्ट में आई हुई थी जबकि उसका पति भी तीन-चार लोगों के साथ कोर्ट में आया हुआ था। कोर्ट में किसी कारणवश गवाही नहीं हो सकी। कोर्ट परिसर से बाहर निकलते ही किया हमला

loksabha election banner

जैसे ही प्रेमलता देवी अपने परिजनों के साथ कोर्ट से बाहर निकली एकाएक उसके पति अनिल ने अपने सहयोगियों के साथ सभी को घेर लिया और चाकू से हमला बोल दिया। इस दौरान वह सभी पर बारी-बारी से चाकू से प्रहार करने लगा। उसने अपने पत्नी, साला एवं ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर बुरी तरह तीनों को जख्मी कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उन सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में प्रेमलता देवी, नागेश्वर ठाकुर, उसके पुत्र अजीत कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद जुटी भीड़ ने अनिल कुमार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना में नागेश्वर ठाकुर काफी गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं। उनकी स्थिति ¨चताजनक बताई गई है। ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी प्रेमलता देवी एवं उसके परिजनों पर अनिल कुमार पटेढ़ी बेलसर में भी जानलेवा हमला कर चुका है। उस दौरान सभी बाल-बाल बच गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.