Move to Jagran APP

हाजीपुर में मामूली विवाद के बाद तैश में आया पति, पत्नी और बहन के पेट में गोदा चाकू Vaishali News

हाजीपुर में पति ही पत्नी का दुश्मन बन गया। पत्नी को तो चाकू मारा ही बहन को भी नहीं बक्शा। दोनों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 01:58 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 01:58 PM (IST)
हाजीपुर में मामूली विवाद के बाद तैश में आया पति, पत्नी और बहन के पेट में गोदा चाकू Vaishali News
हाजीपुर में मामूली विवाद के बाद तैश में आया पति, पत्नी और बहन के पेट में गोदा चाकू Vaishali News

वैशाली, जेएनएन। हाजीपुर में शुक्रवार की सुबह मामूली विवाद में पति ने तैश में आकर पत्नि के पेट में चाकू गोद दिया। बीच बचाओ करने आई बहन को भी उसने नहीं छोड़ा। उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। दोनों घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां गंभीर अवस्था में आरोपित की पत्नी को पटना रेफर कर दिया गया है। चाकू मारकर आरोपित फरार हो गया है।

loksabha election banner

सदर थाना क्षेत्र के दिघी कला पश्चिमी गांव में रोशन कुमार पत्नी ललिता देवी औऱ बहन रुची कुमारी के साथ रहता है। रोशन की एक साल पहले ही शादी हुई थी। बताया जाता है कि रोशन का पत्नी से आए दिन किसी बात को लेकर विवाद चलता था। शुक्रवार को सुबह दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया। कुछ ही देर में बात मारपीट में उतर आई। रोशन पत्नी को पीटने लगा।

कुछ ही देर में तैश में आया और चाकू उठाकर पत्नी के पेट में गोद दिया। यह देख बीच बचाव करने दौड़ी बहन को भी उसने नहीं छोड़ा। उसके पेट में भी चाकू मार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया है। जबकि दोनों घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां से आरोपित की पत्नी ललिता देवी को गंभीर अवस्था में पटना रेफर कर दिया गया है। सूचना पर सदर थाने की पुलिस पहुंच गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.