Move to Jagran APP

पत्नी की हत्या कर शव के साथ रहता था पति, शराब पीकर मनाता था जश्न

एक निर्दयी पति ने क्रूरता की हद पार करते हुए पत्नी की तेज धारदार हथियार से गोद-गोदकर हत्या कर दी और शव के साथ ही घर में रहता था और भाई के साथ शराब पीकर जश्न मनाता था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 20 Apr 2017 09:18 AM (IST)Updated: Thu, 20 Apr 2017 11:14 PM (IST)
पत्नी की हत्या कर शव के साथ रहता था पति, शराब पीकर मनाता था जश्न
पत्नी की हत्या कर शव के साथ रहता था पति, शराब पीकर मनाता था जश्न

वैशाली [जेएनएन]। एक पति अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को घर में ही रखकर बाहर से दरवाजा बंद कर उसी घर के दूसरे कमरे में रहता था और भाई के साथ शराब पीकर जश्न मनाता था। लोगों ने पुलिस से घर के कमरे से बदबू आने की शिकायत की तो पुलिस ने धावा बोला, यह देखते ही शराब के नशे में धुत हत्यारे पति के होश उड़ गए।

loksabha election banner

जिले के सीता चौक सांची पट्टी मोहल्ला में एक सनकी पति ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी नवविवाहिता पत्नी की तेज धारदार हथियार से गोद-गोद कर हत्या कर दी। भाई के साथ शराब पीकर पत्नी के मरने का रातभर जश्न मनाया। भाई को वह पत्नी का शव ठिकाने लगाने के लिए बुलाया था। नशे में वह भूल गया कि शव ठिकाने लगाना भी है। जब सूचना के बाद वहां पुलिस पहुंची तो आरोपी पति हाथ जोड़कर बैठा रहा। 

बुधवार की रात में वह शव को कहीं ठिकाने लगाता इससे पहले ही पड़ोसियों को इस बात की भनक लग गई।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे पति के साथ उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। घर में सड़ रहे विवाहिता के शव को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। कमरे से शराब की बोतलें और 4 मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है।

नौ महीने पहले हुई थी शादी

लालगंज के मानपुर निवासी 35 वर्षीय पंकज सिंह की नौ माह पहले राघोपुर के फतेहपुर पूर्वी टोला निवासी धर्मदेव सिंह की 24 वर्षीया पुत्री पूजा कुमारी से शादी हुई थी। मोबाइल पर बात करते और एक रिश्तेदार के कथित रूप से बराबर मिलने आने के कारण वह पूजा के चरित्र पर शक करने लगा था।

पंकज नगर थाना क्षेत्र के लालगंज टेम्पू स्टैंड के निकट मोबाइल रिचार्ज की दुकान खोल रखा है। पुलिस को उसने बताया है कि पत्नी को वह मना किया करता था पर वह अपनी हरकत से बाज नहीं आई। आखिरकार उसे रास्ते से हटा दिया।

पति ने बेदर्दी से की हत्या

हाथ का नस काटकर उसकी हत्या कर दी। शव के बदन पर कई काले निशान पाए गए गए। इससे पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि मारने से पहले विवाहिता को यातना भी दी गई। बेल्ट अथवा किसी अन्य चीज से बेरहमी से पीटा गया है। हत्या करने के बाद दोनों भाई रातभर शराब पीकर जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें: मिस्ड काल से हुआ प्यार, लड़की ने दिव्यांग लड़के से कर ली शादी

शराब के नशे वे दोनों भूल गए कि शव को ठिकाने लगाना भी है। सुबह खुमारी टूटी तो इसका एहसास हुआ। शव को ठिकाने लगाने के लिए रात होने का इंतजार करना मुनासिब समझा। शव खराब न हो इसके लिए उसने शव के पैर और सिर की ओर से दो टेबल फैन लगा दिए थे।

यह भी पढ़ें: कॉलेज के लिए निकली बेटी वापस नहीं लौटी, परिजन कर रहे 11 सालों से इंतजार

पिता ने दहेज के लिए हत्या करने का लगाया आरोप

विवाहिता के पिता धर्मदेव सिंह के बयान पर पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। पिता ने कहा है कि दहेज में बाइक व सोने के जेवरात के लिए पंकज उसकी पुत्री को प्रताड़ित कर रहा था। होली में आई पुत्री ने उन लोगों को इस बात की जानकारी दी। ससुराल आने पर पंकज को भी उन लोगों ने समझाया था। बावजूद हर दिन पूजा के साथ मारपीट की जा रही थी। आखिरकार उन लोगों ने उसकी हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.