Move to Jagran APP

सरेआम छोटी बहन का जिस्म नोच रहे थे दरिंदे, बचाने गई बड़ी बहन को मार दी गोली

मामा-मामी के साथ दशहरे का मेला देखने गई नाबालिग बच्ची के साथ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। छोटी बहन को बचाने आई बड़ी बहन को अपराधियों ने गोली मार दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 03:08 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 11:06 PM (IST)
सरेआम छोटी बहन का जिस्म नोच रहे थे दरिंदे, बचाने गई बड़ी बहन को मार दी गोली
सरेआम छोटी बहन का जिस्म नोच रहे थे दरिंदे, बचाने गई बड़ी बहन को मार दी गोली

पटना, जेएनएन। अपने मामा-मामी के साथ दशहरे का मेला देखकर लौट रही बच्ची के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और इस दौरान अपनी छोटी बहन को दरिंदों के चंगुल से बचाने गई बड़ी बहन को उन्होंने गोली मार दी। बड़ी बहन की स्थिति नाजुक बनी हुई है उसे पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग बच्ची की भी हालत खराब बतायी जा रही है।

loksabha election banner

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सुपौल जिले की है। कंचन देवी अपने पति बबलू मंडल और अपनी 16 वर्षीय बहन एवं मामा मामी के साथ तीनटोलिया मेला मूर्ति विसर्जन देखने जा रही थी। उसी क्रम में राघोपुर थाना क्षेत्र के रामबिशनपुर पंचायत स्थित हुसेनावाद वार्ड नम्बर 12 चिलौनी धार के समीप पहले से घात लगाए 7-8 की संख्या में अज्ञात अपराधियो ने उसके पति एवं मामा को बांध कर मामी एवं कंचन के जेवरात छीन लिए और मारपीट करने लगे।

इतने से उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने कंचन की छोटी बहन को पकड़कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसका विरोध जब बड़ी बहन कंचन ने किया तो उसके सीने में गोली मार दी। उसके बाद छोटी बहन को उठाकर थोड़ी दूर ले जाकर दो लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे तो सबको छटपटाता देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। ग्रामीण गोली लगने से घायल कंचन को उठाकर राघोपुर थाने ले गए। थाना पर तैनात अधिकारी ने उसे प्रतापगंज थाना जाने को कहा।

उसके बाद लोगों ने पीड़िता कंचन को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए उसे बाहर ले जाने को कहा गया। वही बेहोश पड़ी छोटी बहन को सुपौल मेडिकल जांच के लिए रेफर कर दिया गया है। पीड़िता को होश में आने के बाद उससे पूछताछ के आधार पर अपराधियों की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.