Move to Jagran APP

सिवान में दुकान की फर्श को खोदकर पांच हजार के सामान की चोरी, लोगों ने किया प्रदर्शन

सिवान। थाना क्षेत्र के बगौरा पुरानी बाजार में पेट्रोल मोबिल की दुकान में मंगलवार की रात दुकान के पिछले दरवाजे के नीचे जमीन खोदकर दुकान के अंदर प्रवेश कर पांच हजार की संपत्ति की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 11:50 PM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 11:50 PM (IST)
सिवान में दुकान की फर्श को खोदकर पांच हजार के सामान की चोरी, लोगों ने किया प्रदर्शन
सिवान में दुकान की फर्श को खोदकर पांच हजार के सामान की चोरी, लोगों ने किया प्रदर्शन

सिवान। थाना क्षेत्र के बगौरा पुरानी बाजार में पेट्रोल मोबिल की दुकान में मंगलवार की रात दुकान के पिछले दरवाजे के नीचे जमीन खोदकर दुकान के अंदर प्रवेश कर पांच हजार की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह लोगों को हुई। इसकी सूचना दारौंदा पुलिस को दी गई। एएसआई गिरिश कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों से पूछताछ की। बगौरा बाजार में दो माह में करीब एक दर्जन दुकानों में चोरी की घटना से दुकानदार एवं स्थानी लोग काफी आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों एवं दुकानदारों ने आगजनी कर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने चोरी की घटना रोकने की मांग की गई। बगौरा बाजार में दो माह में एक दर्जन चोरी की घटना दारौंदा के बगौरा पुरानी बाजार स्थित एक मोबाइल सह साइबर की दुकान में 17 दिसंबर की रात चोरों ने करीब पांच हजार की संपत्ति चोरी कर ली गई थी। इसके पूर्व 9 दिसंबर की रात दारौंदा थाना क्षेत्र के बगौरा पुरानी बाजार के तीन दुकानों से गुरुवार की रात चोरों ने करीब 50 हजार की संपत्ति चोरी कर ली थी। इसके अलावा बगौरा के दुकानदार अभिरंजन कुमार, चंदन शर्मा, विनय कुमार, राजेश प्रसाद, शंकर प्रसाद सहित अन्य की दुकानों में छोटी मोटी करीब एक दर्जन दुकानों में चोरी की घटना हो गई हैं।

loksabha election banner

लूटी गई जैकेट बरामद, जल्द हो सकता है कांड का पर्दाफाश

बसंतपुर : प्रखंड मुख्यालय स्थित आदर्श मध्य विद्यालय के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने 27 दिसंबर की देर शाम कपड़ा दुकानदार सह भगवानपुर थाना क्षेत्र के बड़कागांव निवासी सुरेंद्र शर्मा को गोली मारकर जैकेट की लूट कर ली थी। इस मामले में पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी हुई है। वहीं सूत्रों की मानें तो लूटी गई जैकेट को भी बरामद कर लिया गया है। मामले में आधा दर्जन के करीब संदिग्धों को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस घटना के उद्भेदन के बहुत करीब पहुंच गई है। जल्द ही कांड का उद्भेदन कर दिया जाएगा। बता दें कि 27 दिसंबर की रात सुरेंद्र शर्मा अपनी दुकान पर बैठे थे तभी एक बाइक पर दो बदमाश वहां पहुंचे और जैकेट खरीदारी के दौरान किसी बात को लेकर सुरेंद्र शर्मा को गोली मारकर घायल कर दिया। सुरेंद्र के बयान पर दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस बदमाशों के तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। शीघ्र ही मामले का उद्भेदन होने की संभावना है।

क्षेत्र में हो रही आपराधिक घटना से लोगों में दहशत :

क्षेत्र में आए दिन हो रही आपराधिक घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत है। इसके पूर्व बदमाशों ने 15 जुलाई को सर्राफा व्यवसायी मूंगालाल प्रसाद को गोली मारकर घायल कर दिया था। वहीं अगस्त में ही जानकी नगर में होटल दुकानदार बैकुंठपुर निवासी बंगा भगत को चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद 6 सितंबर को मुड़ा पेट्रोल पंप के पास मोलनापुर निवासी महेंद्र प्रसाद को गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं 16 सितंबर की शाम बदमाशों ने शेखपुरा निवासी रासजद पार्टी के जुल्फिकार अली भुट्टो की शामपुर स्थित एक चाय दुकान के पास गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आए दिन क्षेत्र में हो रही आपराधिक घटना से लोगों में दहशत का माहौल है और लोग अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.