Move to Jagran APP

सिवान के दरौंदा में बाइक छीनने का विरोध करने पर बदमाशों ने राजमिस्त्री को मारी गोली, जख्मी

संसू दारौंदा (सिवान)। थाना क्षेत्र के सिवान-पैगंबरपुर मुख्य पथ स्थित भीखाबांध आरा मशीन के समीप सोमवार की रात बाइक छीनने के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक राजमिस्त्री को गोली मार दी। गोली बाइक चालक के दाहिने पैर में लगी इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। आसपास के ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 09:57 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 09:57 PM (IST)
सिवान के दरौंदा में बाइक छीनने का विरोध करने पर बदमाशों ने राजमिस्त्री को मारी गोली, जख्मी
सिवान के दरौंदा में बाइक छीनने का विरोध करने पर बदमाशों ने राजमिस्त्री को मारी गोली, जख्मी

संसू, दारौंदा (सिवान)। थाना क्षेत्र के सिवान-पैगंबरपुर मुख्य पथ स्थित भीखाबांध आरा मशीन के समीप सोमवार की रात बाइक छीनने के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक राजमिस्त्री को गोली मार दी। गोली बाइक चालक के दाहिने पैर में लगी, इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। आसपास के ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल की पहचान महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर निवासी त्रिभुवन प्रसाद के पुत्र सुरेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुरेंद्र प्रसाद राजमिस्त्री का काम करते हैं। वे सोमवार की शाम एक शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। ज्यों ही वे भीखाबांध स्थित आरा मशीन के समीप सुनसान जगह पर पहुंचे कि पूर्व से घात लगाकर बैठे तीन-चार की संख्या में बदमाश उनकी बाइक छीनने की कोशिश करने लगे। इसका विरोध सुरेंद्र प्रसाद ने किया। इस दौरान बदमाशों ने उनके दाहिने पैर में गोली मार दी। गोली लगने से वे गंभीर रुप से घायल हो गए। इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को आते देख बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार गोली युवक के दाहिना पैर के अंगूठे के पास वाली ऊपरी हड्डी में लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष कैप्टन शहनवाज ने बताया कि मामले में फिलहाल कोई आवेदन नहीं मिला है। इसके बावजूद मामले की सभी बिदुओं पर गहराई से जांच की जा रही है। गोली मारने की घटना से सहमे ग्रामीण :

क्षेत्र में आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि 27 जून की रात भीखाबांध एवं रामगढ़ा के बीच सिकटिया से एक शादी समारोह से लौटने के दौरान बदमाशों ने एक व्यक्ति की अपाची बाइक छीन ली थी। इस मामले में बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई थी। अभी लोग इस घटना को भुले नहीं थे कि बदमाशों ने पुन: सोमवार की रात भीखाबांध आरा मशीन के पास राजमिस्त्री की बाइक लूटने का प्रयास किया और इसमें असफल होने पर उनकी पैर में गोली मारकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.