Move to Jagran APP

सिवान के युवक ने बसंतपुर में की फांसी लगाकर आत्महत्या

दुकान में लगभग एक सप्ताह से करता था काम दुकान मालिक के ही मकान में किराये पर रहता था युवक सीओ थानाध्यक्ष व उसके परिजनों के सामने खोला गया दरवाजा तो लटका मिला उसका शव एक सप्ताह से दुकान पर करता था काम पुलिस ने दर्ज की यूडी मामला संसू बसंतपुर(सिवान) थाना क्षेत्र के करही खुर्द में

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 04:38 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 04:38 PM (IST)
सिवान के युवक ने बसंतपुर में की फांसी लगाकर आत्महत्या
सिवान के युवक ने बसंतपुर में की फांसी लगाकर आत्महत्या

सिवान। थाना क्षेत्र के करही खुर्द में किराये के मकान में रह रहे युवक ने रविवार की देर शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पर बसंतपुर थाने की पुलिस ने रविवार की देर रात अंचलाधिकारी व मृतक के परिजनों के सामने दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकाला। साथ ही कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक सिवान शहर के कसेरा टोली के निवासी ओमकार प्रसाद गुप्ता का 19 वर्षीय पुत्र राजकुमार बताया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार युवक बसंतपुर स्थित कृष्णा पुस्तक भंडार व कपड़ा दुकान में लगभग एक सप्ताह से काम कर रहा था। दुकान मालिक के मकान में ही किराये पर रहता था। रविवार को वह दुकान पर काम करने नहीं पहुंचा तो दुकानदार विकास कुमार ने इसकी सूचना उसके मौसा करही खुर्द के मदन प्रसाद को दी। मदन ने उससे दुकान पर नहीं जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि तबीयत ठीक नहीं है। तब उसके मौसा ने घर चलने को कहा तो युवक ने शाम में आने की बात कही। शाम में नहीं आने पर उसके मौसा दोबारा उसके घर के पास गए, जहां दरवाजा व खिड़की अंदर से बंद देख आवाज लगाना शुरू किया। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। तब सूचना मकान मालिक को दी। मकान मालिक भी मौके पर पहुंच दरवाजा बंद देख सूचना पुलिस व युवक के परिजनों को दी। देर रात परिजनों के आने के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष राजकुमार राम, एसआइ अखिलेश सिंह एवं अंचलाधिकारी मालती कुमारी की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया। दरवाजा तोड़ने के बाद देखा कि छत की कड़ी में उसका शव झूल रहा है। पुलिस ने शव को नीचे उतरवा कर रविवार की मध्य रात्रि में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में मृतक के पिता ओमकार प्रसाद गुप्ता के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है।

बेटे का शव को देख बेसुध हुई मां

जवान बेटे राजकुमार के शव को देख उसकी मां मीना देवी बेसुध हो गई। वो बार-बार कह रही थी कि आखिर किस बात को लेकर मेरे लाल ने आत्महत्या कर ली। मृतक की मां को उसके संबंधी संभालने में लगे थे । वहीं मृतक के पिता भी जवान बेटे के शव को देख बदहवास हो गए थे ।।लोगों ने नम आंखों से मृतक के पिता व माता को संभाल संभाल कर ढांढस बढ़ा रहे थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.