Move to Jagran APP

सिवान में बाइक सवार तीन लोगों से हथियार के बल पर नकद समेत एक लाख की संपत्ति लूटी

सिवान। हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिसवन-सिवान एसएच 89 पर फलदुधिया गांव के पास रविवार को दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने बाइक सवार तीन लोगों से हथियार के बल 40 हजार नकद दो सोने की चेन एक अंगूठी मोबाइल व पर्स की लूट कर ली और सिवान की ओर फरार हो गए। पीड़ितों ने घटना की सूचना ग्रामीण तथा थाने को दी। इस दौरान घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सिवान-सिसवन मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 09:33 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 09:33 PM (IST)
सिवान में बाइक सवार तीन लोगों से हथियार के बल पर नकद समेत एक लाख की संपत्ति लूटी
सिवान में बाइक सवार तीन लोगों से हथियार के बल पर नकद समेत एक लाख की संपत्ति लूटी

सिवान। हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिसवन-सिवान एसएच 89 पर फलदुधिया गांव के पास रविवार को दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने बाइक सवार तीन लोगों से हथियार के बल 40 हजार नकद, दो सोने की चेन, एक अंगूठी, मोबाइल व पर्स की लूट कर ली और सिवान की ओर फरार हो गए। पीड़ितों ने घटना की सूचना ग्रामीण तथा थाने को दी। इस दौरान घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सिवान-सिसवन मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशितों को शांत कराया और परिचालन बहाल कराया।

prime article banner

बताया जाता है कि सिसवन थाना क्षेत्र के नंदामुड़ा निवासी राजीव सिंह, राकेश कुमार पांडेय व ओम प्रकाश सिंह एक ही बाइक पर सवार होकर विदेश जाने के लिए मुख्यालय में इंटरव्यू देने जा रहे थे। वे जैसे ही फलदुधिया गांव के पास पहुंचे तभी दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर बाइक रोक दिया तथा हथियार का भय दिखाकर 40 हजार नकद, दो सोने की चेन, मोबाइल, एक अंगूठी तथा पर्स छीनकर सिवान की ओर फरार हो गए। पर्स में एक एटीएम कार्ड तथा आधार कार्ड समेत अन्य जरूरी कागजात भी थे जिसे बदमाश लेते गए। पीड़ितों द्वारा शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए तथा घटना के विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। पीड़ितों ने घटना की सूचना थाने को दी। सूचना मिलते ही हसनपुरा बीडीओ राजेश्वर राम, सीओ प्रभात कुमार, हुसैनगंज थाना के एसआइ अंजोर अकेला, एएसआइ एसके गहलौत दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर तथा कार्रवाई आश्वासन देकर यातायात को चालू कराया। पांच दिनों के अंदर तीन लूट की घटना से लोगों में दहशत :

थाना क्षेत्र में दिनों दिन बढ़ रही लूट की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी को ले हाथ-पांव मार रही है। ज्ञात हो कि चार जनवरी को सहुली चट्टी स्थित एसबीआइ के सीएसपी में घुसकर बदमाशों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से 20 हजार रुपये, मोबाइल लूट ली थी। वहीं छह जनवरी को महुवल के पास गोपालगंज में पत्नी के साथ जा रहे मनोज कुमार से बदमाशों ने 14 हजार नकद, चार सोने की अंगूठी, उसकी पत्नी की चेन व कान की बाली की लूट ली थी। इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। दिनदहाड़े बीच सड़क पर हो रही लूट की घटना पुलिस के लिए सिरदर्द बन रही है और पुलिस की गश्त दल पर प्रश्न चिह्न भी उठ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.