Move to Jagran APP

हुजूर ,जेल से फोन कर जान से मारने की दे रहा धमकी

सिवान। दो वर्ष पूर्व भाई, पिता और माता सहित ममेरे भाई को खोने के बाद जिले का एक युवक अपनी स

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Apr 2017 03:05 AM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:05 AM (IST)
हुजूर ,जेल से फोन कर जान से मारने की दे रहा धमकी
हुजूर ,जेल से फोन कर जान से मारने की दे रहा धमकी

सिवान। दो वर्ष पूर्व भाई, पिता और माता सहित ममेरे भाई को खोने के बाद जिले का एक युवक अपनी सुरक्षा की गुहार लगाए दर-दर भटक रहा है। हत्या के आरोप में जेल में बंद दो आरोपितों द्वारा युवक की पत्नी के मोबाइल पर अब जान से मारने की धमकी दी जा रही है। परेशान दारौंदा निवासी पिनरथु खुर्द निवासी राजेश कुमार यादव ने एसपी कार्यालय में आवेदन देकर अपनी और पत्नी की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

राजेश ने बताया कि उसकी पत्नी के मोबाइल में जो सिम है, उसे वह पहले इस्तेमाल करता था। बाद में डर से उसने इसे पत्नी के सिपुर्द कर दिया और अब दो-तीन दिन से उसके मोबाइल संख्या 9525121840 पर 7463097127 नंबर से फोन आ रहा है और केस उठाने की धमकी दे रहे हैं। पूछने पर अपना नाम रोहित और राहुल यादव बता रहे हैं।

बताते चलें कि 2015 में राजेश कुमार यादव के भाई की हत्या उसके ससुराल पक्ष द्वारा कर दी गई थी, जिसमें राजेश के पिता ने ससुराल पक्ष के सात लोगों को नामजद किया था। इसके बाद राजेश के पिता और मां की भी हत्या कर दी गई। इस मामले में मैरवा थाना में भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसके बाद राजेश ममेरे भाई के साथ जब मैरवा से लौट रहा था तो बीच रास्ते में उस पर और उसके ममेरे भाई पर जानलेवा

हमला किया गया। इसमें ममेरे भाई की हत्या हो गई और राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस घटना के बाद राजेश छिप-छिप कर रहता है। पत्नी को मायके में ही रखता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.