Move to Jagran APP

सिवान के मैरवा में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, स्वजन ने ट्रैक्टर चालक के घर पर किया हंगामा

संसू मैरवा( सिवान)। मैरवा-असांव नहर मार्ग के फरछुआ गांव के निकट सोमवार को मिट्टी ढो रहे ट्रैक्टर के टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के भटनी थाना क्षेत्र के मोतीपुर भुआल निवासी हरिकेश पटेल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 09:42 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 09:42 PM (IST)
सिवान के मैरवा में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, स्वजन ने ट्रैक्टर चालक के घर पर किया हंगामा
सिवान के मैरवा में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, स्वजन ने ट्रैक्टर चालक के घर पर किया हंगामा

संसू, मैरवा( सिवान)। मैरवा-असांव नहर मार्ग के फरछुआ गांव के निकट सोमवार को मिट्टी ढो रहे ट्रैक्टर के टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के भटनी थाना क्षेत्र के मोतीपुर भुआल निवासी हरिकेश पटेल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के भटनी थाना क्षेत्र के मोतीपुर भुआल निवासी हरिकेश पटेल अपनी पत्नी की बहन के ससुराल जिले के आंदर थाना क्षेत्र के मीरपुर गए थे। वहां से वापस लौटने के दौरान मैरवा- असांव नहर मार्ग के फरछुआ गांव के निकट सामने से आ रहे मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया। इससे बाइक सवार युवक गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर भागने में सफल रहा। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ वहां एकत्रित हो गई। उन्होंने गंभीर रूप से घायल युवक से उसके बारे में पूछताछ की। इसके पास से एक मोबाइल मिला, लेकिन मोबाइल लाक था। घायल युवक ने मोबाइल का लाक कोड बताया तब मोबाइल का लाक खोल कर उसके मोबाइल से किसी को फोन कर घटना की जानकारी दी गई और उसे लेकर रेफर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया। कुछ ही देर में घटना की जानकारी होने पर उसके स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि हरिकेश पटेल एक चीनी मिल में काम करता था और दो महीना पहले ही उसकी शादी हुई थी। उधर मृतक के कुछ रिश्तेदार घटना की जानकारी मिलने पर मैरवा पहुंचे। घटनास्थल पर जाकर देखा कि ट्रैक्टर को वहां से हटा दिया गया था। उन्होंने दुर्घटना के बारे में जानकारी एकत्रित की और उसके घर पहुंच गए, लेकिन चालक वहां नहीं था। घर में ताला लटक रहा था। इस दौरान स्वजनों ने वहां हंगामा किया। स्थानीय ग्रामीणों ने लोगों को समझा कर वापस किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.