Move to Jagran APP

बिजली के तार की चपेट में आया बाइक सवार, घायल

सिवान। रघुनाथपुर-आंदर मुख्य सड़क पर जमनपुरा गांव स्थित जटहवा बाबा स्थान के पास धारा प्रवाह तार के

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jun 2018 05:15 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 05:15 PM (IST)
बिजली के तार की चपेट में आया बाइक सवार, घायल
बिजली के तार की चपेट में आया बाइक सवार, घायल

सिवान। रघुनाथपुर-आंदर मुख्य सड़क पर जमनपुरा गांव स्थित जटहवा बाबा स्थान के पास धारा प्रवाह तार के टूट कर गिरने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल खोजवा गांव निवासी सफिउर रहमान का पुत्र वाहिद रहमान है। घटना के बारे में बताया जाता है कि शुक्रवार की रात करीब नौ बजे बाइक से वह सिवान से घर लौट रहा था। इस दौरान रघुनाथपुर मुख्य सड़क पर जमालपुर गांव के पास जटहवा बाबा के करीब धारा प्रवाह बिजली का तार टूट कर वाहिद रहमान के ऊपर गिर गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर घायल युवक को घर लेकर आए। शनिवार की सुबह जख्मी युवक को परिजनों द्वारा रेफरल अस्पताल में लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक महफूज आलम ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल की कुव्यवस्था को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

loksabha election banner

संसू, रघुनाथपुर (सिवान) : प्रखंड मुख्यालय स्थित रेफरल अस्पताल में शनिवार को चिकित्सक के मौजूद नहीं होने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा किया। इस दौरान अस्पताल परिसर में कुव्यवस्था को लेकर सवाल उठाया गया। अस्पताल में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया गया। बता दें कि शनिवार को चिकित्सक महफूज आलम डेढ़ घंटा विलंब से अस्पताल में पहुंचे थे। राजद प्रखंड अध्यक्ष राजकिशोर यादव एवं अन्य ग्रामीणों ने अस्पताल परिसर में हंगामा किया। इस दौरान अस्पताल परिसर में कुव्यवस्था को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि अस्पताल परिसर में काफी अनियमितता है, जिससे आम लोगों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ड्यूटी में तैनात डॉ. महफूज आलम डेढ़ घंटा विलंब से पहुंचे हैं, जिससे मरीजों को कठिनाई का सामना करना पड़ा। इसकी जानकारी मिलते ही प्रभारी चिकित्सक प्रभारी डॉ. नरेंद्र पाठक ने पहुंच कर प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि चिकित्सक को देर से आने के मामले में उनसे स्पष्टीकरण पूछा जाएगा और उन पर कार्रवाई के लिए जिला सिविल सर्जन को लिखा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.