Move to Jagran APP

सिवान में मंदिर से बैट्री समेत 50 हजार की संपत्ति चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश

सिवान। थाना क्षेत्र के हरदिया गांव स्थित प्राचीन शिवमंदिर में चोरों ने मंगलवार की रात मंदिर का दरवाजा तोड़कर बैट्री इंर्टर समेत करीब 50 हजार से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना की जानकारी होते ही बुधवार की सुबह मंदिर परिसर में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस दौरान ग्रामीणों ने क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटना के विरोध में नाराजगी व्यक्त करते हुए मंदिर परिसर में पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 12:04 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 12:04 AM (IST)
सिवान में मंदिर से बैट्री समेत 50 हजार की संपत्ति चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश
सिवान में मंदिर से बैट्री समेत 50 हजार की संपत्ति चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश

सिवान। थाना क्षेत्र के हरदिया गांव स्थित प्राचीन शिवमंदिर में चोरों ने मंगलवार की रात मंदिर का दरवाजा तोड़कर बैट्री, इंर्टर समेत करीब 50 हजार से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना की जानकारी होते ही बुधवार की सुबह मंदिर परिसर में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस दौरान ग्रामीणों ने क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटना के विरोध में नाराजगी व्यक्त करते हुए मंदिर परिसर में पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। ग्रामीण संजय पांडेय ने प्रशासन के प्रति लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर इस संबंध में प्रशासन मुस्तैद रहती और इसकी जांच पड़ताल अच्छी से की होती तो शायद चोरी की दूसरी घटना नहीं होती। ग्रामीणों का कहना था कि यह मंदिर काफी प्राचीन है। ज्ञात हो कि हरदिया स्थित शिवमंदिर में करीब 10 वर्ष पूर्व अष्टधातु की मूर्ति चोरी कर ली गई थी जो काफी मूल्यवान थी। इस मामले में थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस इस घटना का आज तक उद्भेदन नहीं कर सकी। आक्रोश व्यक्त करने वालों में धर्मेंद्र कुमार, संतोष मांझी, संजीव कुमार, मुकेश पटेल, शिवप्रसाद राम, ममता पांडेय,डब्ल्यू पांडेय, जितेंद्र कुमार, अवधेश शरण, पंकज सहाय, जटा शंकर पांडेय, कामेश्वर पांडेय, सुरेश पांडेय, शारदा पांडेय आदि शामिल थे।

prime article banner

पुलिस पर हमला मामले में गिरफ्तार आरोपितों को जेल

महाराजगंज : प्रखंड के पटेढ़ा गांव में सोमवार की रात्रि में एसटी/एससी एक्ट में नामजद आरोपित गोलू शाही और प्रीत शाही को गिरफ्तार करने गई भगवानपुर पुलिस टीम पर हमला के मामले में भगवानपुर थाना में पदस्थापित पुअनि पंकज कुमार ने महाराजगंज थाना में आवेदन देकर छह नामजद सहित अन्य पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में महाराजगंज थाना क्षेत्र के पटेढ़ा गांव निवासी सुलाखन शाही, गोलू शाही, प्रीत शाही , पलक शाही तथा सुलाखन शाही के पत्नी और पुत्री को नामजद किया है। भगवानपुर पुलिस ने महाराजगंज थाना, बसंतपुर थाना, सर्किल इंस्पेक्टर बालेश्वर राय के नेतृत्व में सोमवार की रात्रि अभियुक्तों के घर पर छापेमारी कर तीन अभियुक्त सुलाखन शाही, गोलू शाही और प्रीत शाही को गिरफ्तार कर लिया था।सभी को बुधवार को जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK