Move to Jagran APP

हाइवा की ठोकर से युवक की मौत, सड़क जाम कर ग्रामीणों ने काटा बवाल

रीगा (सीतामढ़ी)। थाना क्षेत्र के खरसान मोड़ के समीप गुरुवार की देर रात हाइवा की ठोकर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 12:27 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 12:27 AM (IST)
हाइवा की ठोकर से युवक की मौत, सड़क जाम कर ग्रामीणों ने काटा बवाल
हाइवा की ठोकर से युवक की मौत, सड़क जाम कर ग्रामीणों ने काटा बवाल

रीगा (सीतामढ़ी)। थाना क्षेत्र के खरसान मोड़ के समीप गुरुवार की देर रात हाइवा की ठोकर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक पकड़ी धनुषी टोला निवासी अमीरी साह का19 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार था। अर्जुन इंटरमीडिएट का छात्र था। वह सीतामढ़ी से बाइक से अपने घर लौट रहा था। सूचना पर दर्जनों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तथा हाइवा को घेरकर जमकर बवाल काटा। सूचना पर रीगा थाना पुलिस पहुंची तथा लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया पर ग्रामीणों की भीड़ मानने को तैयार नहीं हुई। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की तथा पुलिस की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। घटना की नजाकत को देखते हुए पुलिस लाइन से बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची एवं 25 लोगों को हिरासत में लिया। वही, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शुक्रवार की सुबह जैसे ही एंबुलेंस शव को लेकर धनुषी गांव पहुंची। उग्र ग्रामीणों ने बांस बल्ला लगाकर एंबुलेंस में रखे शव के साथ रीगा-परसौनी मुख्य पथ को जाम कर दिया तथा आगजनी कर उग्र प्रदर्शन करने लगे। रीगा थाना अध्यक्ष संजय कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच कर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया पर ग्रामीण पुलिस खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रशासन की गाड़ी को घेरने का प्रयास किया। साथ ही पुलिस से धक्का-मुक्की करने लगे। ग्रामीण 25 लोगों को हिरासत में लेने से आक्रोशित थे। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी थी। महिलाओं के आक्रोश को देखते हुए रीगा थानाध्यक्ष वहां से भाग निकले। सूचना पर सर्किल इंस्पेक्टर सुभाष प्रसाद के साथ कई थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। घंटों मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ। मृतक के परिजन एक तरफ जहां पुत्र शोक में व्याकुल है। वही, परिवार एवं गांव के 25 लोगों को पुलिस हिरासत में दिए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है। मृतक की मां गीता देवी बेसुध पड़ी है जब भी होश में लाते हैं वह विलाप करते हुए बेहोश हो जाती है। मृतक के पिता अमिरी साह की रोते-रोते हालत खराब है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों में रामबालक साह, पवन साह, राजेश साह, अनीश कुमार, रत्नेश कुमार, सुरेश साह, सोनू कुमार, धीरज कुमार, नीरज कुमार, गोविद कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, दीपक कुमार, परमेश्वर कुमार, रंभू साह, ध्रुव कुमार, टुनटुन साह, विक्रम कुमार, सतीश कुमार, कृष्णा कुमार, सचिन कुमार, शंकर कुमार, गौरव कुमार सहित 25 लोग शामिल हैं।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.