Move to Jagran APP

आ‌र्म्स के बल पर सीएसपी संचालक से 2.65 लाख की लूट

सीतामढ़ी-बाजपट्टी पथ में नगर थाना क्षेत्र के भासर के पास बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को दिन दहाड़े आ‌र्म्स के बल पर एसबीआई बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से 2.65 लाख रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 12:05 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 12:05 AM (IST)
आ‌र्म्स के बल पर सीएसपी संचालक से 2.65 लाख की लूट
आ‌र्म्स के बल पर सीएसपी संचालक से 2.65 लाख की लूट

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी-बाजपट्टी पथ में नगर थाना क्षेत्र के भासर के पास बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को दिन दहाड़े आ‌र्म्स के बल पर एसबीआई बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से 2.65 लाख रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने तहकीकात की। घटना की बाबत बाजपट्टी थाने के पटदौरा निवासी व वर्तमान में जिला मुख्यालय डुमरा में रहने वाले ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अजीत कुमार ने नगर थाने में आवेदन दिया है। नगर थानाध्यक्ष सुबोध मिश्रा ने बताया है कि मामले की तहकीकात जारी है। हालांकि उन्होंने बताया है कि प्रथम ²ष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। इधर, अजीत के अनुसार वह बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में एसबीआई का बैंक ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है। वह डुमरा के कैलाशपुरी मोहल्ले में रहता है। सोमवार को अपने घर से 2.65 लाख रुपये बैग में लेकर बाइक पर सवार होकर बाजितपुर जा रहा था। इसी बीच भासर के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक दिया और आ‌र्म्स का भय दिखा रुपयों से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। बहरहाल, सोमवार को लुटेरों ने बथनाहा, सहियारा और नगर थाना क्षेत्र में लूट की तीन वारदातों को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है। वह भी तब जब लोक सभा चुनाव के मद्देनजर सघन वाहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। दो गैस एजेंसी के वेंडरों से 65 हजार लूटे

loksabha election banner

बथनाहा(सीतामढ़ी)। बेखौफ अपराधियों ने सोमवार को पिस्तौल दिखा दो गैस एजेंसियों के वेंडरों से करीब 65 हजार रुपये लूट लिए। अपराधियों ने सीतामढ़ी के किशोरी इंडेन गैस एजेंसी व मेजरगंज की अनामिका गैस एजेंसी के कर्मियों को निशाना बना घटना को अंजाम दिया। पहली घटना थाना क्षेत्र के एनएच 77 स्थित सिडिकेट बैंक कमलदह के समीप हुई। जहां तीन अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल दिखा कर एक किशोरी गैस ईंडेन के वेंडर दिनेश राय से 41 हजार रुपये लूट लिए। तीनों अपराधी एक अपाची बाइक पर सवार थे। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी सीतामढ़ी की तरफ भाग निकले। किशोरी ईंडेन गैस एजेंसी का वेंडर दिनेश राय गैस गोदाम से 52 भरा हुआ गैस सिलेंडर एक गाड़ी पर लेकर होम डिलीवरी करने सुबह में निकला था। इस दौरान कमलदह, मझौलिया आदि गांवों में गैस वितरण करने के बाद वापस लौट रहा था। इसी दौरान करीब एक बजे सिडिकेट बैंक के समीप अपराधियों ने पिस्तौल दिखा कर लूट लिया। एजेंसी के मालिक संदीप कुमार सिंह ने लूट की बात कही है। थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही सभी सड़कों की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। इधर, सहियारा थाना क्षेत्र के कोदबारा व मधुबनी के बीच पुलिया के समीप सोमवार की शाम अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने मेजरगंज की अनामिका गैस एजेंसी के होम डिलेवरी करने वाले वेंडर को हथियार दिखाकर 24 हजार 700 सौ रुपये तथा एक मोबाइल लूट लिए। लूट की घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब वह गैस डिलीवरी कर मेजरगंज एजेंसी पर पैसे जमा करने जा रहा था। वेंडर बथनाहा थाने के बखरी गांव निवासी संजय बैठा ने बताया कि अपाचे बाइक पर सवार बदमाशों ने पहले उसका टेम्पो रोक दिया और उसकी कनपटी पर पिस्टल सटा कर उससे पैसे व मोबाइल लूट कर कोदबारा के तरफ भाग निकले। इस संबंध में पीड़ित बैठा के आवेदन के आधार पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.