Move to Jagran APP

मतदान के लिए बूथ पर जरूर जाएं, हमारा वोट देश को देगा मजबूती

मतदान को लेकर पहली बार मताधिकार का प्रयोग करने वाले युवा काफी उत्साहित हैं। कहते है. मताधिकार का प्रयोग कर लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करेंगे। युवा अपील कर रहे है कि सभी मतदाता मतदान के लिए बूथ पर जरूर जाएं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 11:35 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 11:35 PM (IST)
मतदान के लिए बूथ पर जरूर जाएं, हमारा वोट देश को देगा मजबूती
मतदान के लिए बूथ पर जरूर जाएं, हमारा वोट देश को देगा मजबूती

सीतामढ़ी । मतदान को लेकर पहली बार मताधिकार का प्रयोग करने वाले युवा काफी उत्साहित हैं। कहते है. मताधिकार का प्रयोग कर लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करेंगे। युवा अपील कर रहे है कि सभी मतदाता मतदान के लिए बूथ पर जरूर जाएं। हमारा वोट देश को मजबूती देगा। उनका कहना है कि सबसे पहले देश है. देश के विकास, सुरक्षा को ध्यान में रखकर मतदान करेंगे।उनका उत्साह सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है. फेसबुक, ट्विटर, वाट्सएप पर भी अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का पालन करने की लोगों से अपील कर रहे हैं। ----------------------------------------- लोकतंत्र में हर वोट अमूल्य है। क्षेत्र व देश के विकास के लिए वोट देने का हमने संकल्प लिया है। मैं दूसरों को भी जागरूक कर रही हूं कि वे आने वाले चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करेंगे। कोरोना के मद्देनजर भी लोगों को जागरूक कर रही हूं। मेघा कुमारी, छात्रा। --------------------------------------------- विभिन्न संगठनों द्वारा मतदान करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। कॉलेजों व अन्य सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय संस्थाओं के सदस्यों को मतदान करने की शपथ दिलाने का काम कर रहे हैं। जिससे अधिक से अधिक लोग इससे जुड़े और देशहित में अपना अमूल्य वोट दें। लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने के लिए युवाओं को आवश्यक मतदान करना चाहिए।

loksabha election banner

जागृति ठाकुर, छात्रा । --------------------------------------------- युवा मतदाता न केवल देश का भविष्य है, बल्कि वह युग निर्माता भी है। देश के विकास और उन्नति के लिए सभी मतदाताओं को अपने मताधिकार का उपयोग करना चाहिए। लोकतंत्र के महायज्ञ मतदान कर राष्ट्र को मजबूत करना चाहिए। कोरोना के मद्देनजर सतर्क रहकर मतदान करेंगे। स्नेहा पटेल, छात्रा। लोकतंत्र के महापर्व को लेकर हम युवाओं में खासा उत्साह है। मतदाताओं को जागरूक करने का संकल्प लिया है। मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। पांच वर्ष में एक बार ही चुनाव होता है। मतदान के लिए हमने संकल्प लिया है। दूसरों से भी अपील कर रहे हैं कि वे एक-एक वोट की कीमत समझें। कोरोना के मद्देनजर सजगता व सतर्कता बरतने की अपील भी कर रहा हूं। अमन कुमार, छात्र।

देश के विकास को ध्यान में रखकर वोट करेंगे। हमारे वोट से देश देश मजबूत होता है। इसलिए हर मतदाता को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। शिक्षा, चिकित्सा और विकास के नाम पर मतदान करेंगे। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर भी लोगों को जागरूक कर रहा हूं। शुभम कुमार, छात्र। ---------------------------------------------

हम युवाओं ने मतदान करने का संकल्प लिया है। खुद वोट डालने के अलावा दूसरों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। हमारे वोट से ही देश सुरक्षित हाथों में होगा, तभी देश का विकास होगा। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर चुनाव आयोग के दिशा-निर्देश का पालन करने के लिए सभी से अपील कर रहे हैं। कृष्णा सावन, छात्र।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.