Move to Jagran APP

शाम को दी धमकी, अगली सुबह गोली मार कर हत्या

सोनबरसा थाना क्षेत्र के परसा गांव में शनिवार को दिन दहाड़े हुई संजीव नामक युवक की हत्या के बाद परसा स्थित हाईवे का इलाका आक्रोश की आग में जलता रहा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 12:50 AM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 12:50 AM (IST)
शाम को दी धमकी, अगली सुबह गोली मार कर हत्या
शाम को दी धमकी, अगली सुबह गोली मार कर हत्या

सीमामढ़ी। (अमरनाथ महतो)। सोनबरसा थाना क्षेत्र के परसा गांव में शनिवार को दिन दहाड़े हुई संजीव नामक युवक की हत्या के बाद परसा स्थित हाईवे का इलाका आक्रोश की आग में जलता रहा। परसा से लेकर सदर अस्पताल तक आक्रोश और चीत्कार दिखा। परसा गांव में आठ माह की बच्ची को गोद में लेकर संजीव की पत्नी गीता देवी कलेजा पीटती नजर आई। आंखों से आंसुओं का सैलाब, चेहरे पर बदहवासी और कलेजा पीट-पीट कर हत्यारों से पति का जुर्म पूछती गीता देवी दहाड़ मार रही थी। मां गंगिया देवी कलेजा पीट-पीट कर रो रही थी। बड़ा भाई दिव्यांग रणजीत गुमसूम दिखा तो बहन पुष्पांजलि भाई के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग करती रहीं। मृतक का चचेरा भाई गौतम और फुफेरा भाई मनीष भी रोते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे थे। संजीव के पिता उपेंद्र महतो ने बताया कि शुक्रवार की शाम गांव के ही चंदन और विक्की ने संजीव को हत्या की धमकी दी थी। जबकि शनिवार की सुबह गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। बताया कि उसका पुत्र तामिलनाडू में सिलाई का काम करता था। छठ में घर आया था। शनिवार की सुबह बाइक पर सवार होकर अपने चचेरे भाई गौतम के साथ घर से परसा चौक पर एटीएम से पैसा निकालने गया था। हालांकि वह अपना डेबिट कार्ड घर पर छोड़ गया था। संजीव परसा चौक स्थित एक हार्डवेयर दुकान के पास रूक गया, जबकि गौतम डेबिट कार्ड लाने घर लगाया। लौटने पर वह संजीव को लहूलुहान पाया। पुलिस को सूचना देते हुए गौतम ने जख्मी संजीव को बाइक पर लाद कर उसे इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जा रहा था कि, रास्ते में उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

---------------------------------------------------

गोली की आवाज सुनते ही मची अफरातफरी

सोनबरसा (सीतामढ़ी) : थाना क्षेत्र के परसा चौक पर शनिवार को सब कुछ सामान्य था। तकरीबन 11 बजे अचानक फायरिग की आवाज सुनकर अफरातफरी मच गई। दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे पांच बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। संजीव को चलती बाइक पर सवार बदमाशों ने तीन गोलियां संजीव के पेट और सीने में दाग दी। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। जबकि आसपास के लोगों ने दुकान बंद कर दी। दुकानदार समेत आसपास के लोग फरार हो गए। मौके पर पहुंचे संजीव के चचेरे भाई गौतम ने उसे बाइक पर लाद इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन भुतही पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। संजीव की मौत की खबर के बाद नाराज लोगों ने हाईवे जाम कर हंगामा किया।

----------------------------------------------

आरोपितों की तलाश में छापेमारी

सोनबरसा (सीतामढ़ी) : संजीव हत्याकांड में अब तक वारदात की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। संजीव के पिता ने गांव के दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि बताया जा रहा हैं कि संजीव का उसके रिश्तेदारों से भी विवाद चल रहा था। उसकी दोस्ती भी बदमाश प्रवृत्ति के लोगों से थी। पुलिस हर बिदू पर पर जांच कर रही है। इसी बीच पुलिस ने आरोपितों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। एसडीपीओ सदर डॉ. वीर धीरेंद्र के नेतृत्व में इंस्पेक्टर फारुख हुसैन, थानाध्यक्ष राकेश रंजन, अवर निरीक्षक गौतम कुमार सिंह, सहायक अवर निरीक्षक रणजीत कुमार सैप जवानों के साथ देर रात तक चंदन और विक्की समेत अन्य की तलाश में छापेमारी कर रहे है।

--------------------------------

लगातार होती हत्याओं से दहल रहा इलाका

सोनबरसा (सीतामढ़ी) : सोनबरसा प्रखंड का इलाका लगातार होती हत्याओं से दहल रहा है। सोनबरसा प्रखंड में सोनबरसा और कन्हौली दो थाने है। लेकिन हाल के दिनों में दोनों थाना अपराधियों के निशाने पर है। बस स्टैंड इंचार्ज की हत्या हो या भाजपा नेता राम बाबू सिंह कुशवाहा की हत्या। हर माह कम से कम एक की हत्या हो रही है। यही वजह हैं कि इलाके के लोग दहशत के साये में जीने को विवश है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.