Move to Jagran APP

आदर्श नगर मोहल्ले में छठी की खुशी में अंधाधुंध फायरिग, आठ हिरासत में

सीतामढ़ी। शहर के मेहसौल ओपी क्षेत्र के आदर्श नगर मोहल्ले में शुक्रवार रात जन्मोत्सव (छठी) के मौके पर हर्ष फायरिग से इलाके में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 12:12 AM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 12:12 AM (IST)
आदर्श नगर मोहल्ले में छठी की खुशी में अंधाधुंध फायरिग, आठ हिरासत में
आदर्श नगर मोहल्ले में छठी की खुशी में अंधाधुंध फायरिग, आठ हिरासत में

सीतामढ़ी। शहर के मेहसौल ओपी क्षेत्र के आदर्श नगर मोहल्ले में शुक्रवार रात जन्मोत्सव (छठी) के मौके पर हर्ष फायरिग से इलाके में सनसनी फैल गई। धांय-धांय कई गोलियां हवा में दागी गई। इस सेलिब्रेशन में बड़ी संख्या में लोगों का जामवड़ा था। सरेशाम गोली चलने के अंदेशे से भय एवं दहशत का माहौल आसपास के इलाकों में पैदा हो गया। छानबीन हुई तो पता चला कि छठी के मौके पर खुशी में फायरिग कर जश्न मनाया गया है। पुलिस ने इस मामले में घर के मालिक समेत आठ लोगों को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस का कहना है कि मौके से एक पिस्टल, 10 जिदा कारतूस, आठ खोखे व नौ मोटरसाइकिलें पकड़ी गईं। पुलिस के अनुसार, हिरासत में लिए गए लोगों मे स्थानीय श्याम कुमार सिंह, जीवेस कुमार, माधव सिंह, ऋषिकेश कुमार, अविनाश कुमार, शिवम प्रियदर्शी, पंकज कुमार के अलावा दो अन्य व्यक्ति शामिल हैं। आदर्श नगर मोहल्ले में कला निकेतन के समीप एक घर में जन्मोत्सव पर जश्न मन रहा था। जिसमें अंधाधुंध हवाई फायरिग होने से सनसनी फैल गई। इस मामले में यह भी कहा कि आठ लोगों में तीन बुजुर्ग हैं जो उस वक्त खाना खा रहे थे, इसलिए उनको पूछताछ के बाद छोड़ा जा सकता है।

loksabha election banner

----------------------

अंधाधुंध फायरिग से लगा अपराधियों ने धावा बोल दिया हो

अंधाधुंध फायरिग से लोगों को लगा कि अपराधियों ने धावा बोल दिया हो। पुलिस प्रशासन भी इसी अंदेशे में पूरी तैयारी के साथ पहुंची। घर में घुसने से पहले पुलिसकर्मियों ने अपने हथियार को कॉक कर लिया था। पुलिस का कहना है कि एसपी के आदेश पर क्यूआरटी, टेक्निकल सेल, नगर थाना व मेहसौल ओपी पुलिस की एक संयुक्त टीम मोहल्ले में पहुंची। स्थानीय श्याम किशोर सिंह के घर पर छापेमारी की गई जिसमें सभी लोगों को पकड़कर थाने लाया गया। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि नहीं हो पाई थी। हिराहत में लिए गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.