Move to Jagran APP

मिस बिहार से बॉलीवुड तक पहुंची जिले की बिटिया नेहा राठौड़

सीतामढ़ी की बिटिया नेहा राठौड़ फैशन और मॉडलिग की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 12:30 AM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 06:14 AM (IST)
मिस बिहार से बॉलीवुड तक पहुंची जिले की बिटिया नेहा राठौड़
मिस बिहार से बॉलीवुड तक पहुंची जिले की बिटिया नेहा राठौड़

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी की बिटिया नेहा राठौड़ फैशन और मॉडलिग की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली है। भारत के 35 राज्यों से 35 प्रतिभागियों को पछाड़ मिस इंडिया नॉर्थ का खिताब जीतकर डंका बजाने वाली नेहा दुनियाभर में छा गई है। दिल्ली के रेडिशन ब्लू में आयोजित मिस एंड मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ हार्टस सीजन-2 ब्यूटी कॉन्टेस्ट में उसने मिस इंडिया नॉर्थ का खिताब जीता है। इसी के साथ फिल्म, फैशल व छोटे पर्दे से ढेरों ऑफर मिलने लगे हैं। नेहा अभी दिल्ली में ही हैं। पांच जनवरी तक शहर लौटेंगी। नेहा राठौड़ जिले के रुन्नीसैदपुर प्रखंड के गाढ़ा गांव ( वाया मानिक चौक) की निवासी हैं। उनका जन्म 13 जून, 1995 को हुआ है। उनके पिता का नाम अभय कुमार सिंह और माता का नाम रेखा सिंह है। पिता रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर हैं। वह बताती हैं कि पापा आर्मी में थे तो पढ़ाई-लिखाई भी आर्मी स्कूल से ही हुई। मणिपाल यूनिवर्सिटी से एमबीए की हूं। तीन बहनों में सबसे छोटी हूं। मुझसे एक छोटा भाई है। बचपन से ही प्रतिभावान छात्रा रहीं नेहा अपने स्कूल-कॉलेज के दिनों में भी सांस्कृतिक कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती रहीं। अब मैं अगला स्टार्टअप अपने ही शहर से करने वाली हूं। जिसमें उन लड़कियों को मुकाम और प्लेटफॉर्म दूंगी जिनमें टैलेंट तो है, मगर उनके मौका नहीं मिल पा रहा है। उनकी कमियों को दूर कर बड़े अवसर उपलब्ध कराउंगी। ग्रुमिग क्लास की शुरुआत करूंगी। मुझे खुशी होगी कि उनके पीछे मेरा हाथ हो। मैं उनका रोल मॉडल हूं इसलिए भी बहुत कुछ करना चाहती हूं। 'अन्य मार्ग'टाइटल वाली बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल

loksabha election banner

दैनिक जागरण से मोबाइल पर बातचीत में नेहा ने सीतामढ़ी के लोगों का धन्यवाद किया। नेहा ने बताया कि वह जल्द ही फिल्मों में दिखेंगी।'अन्य मार्ग'टाइटल वाली बॉलीवुड फिल्म आने वाली है। यह फिल्म पूरी तरह राजनीति पर आधारित है। इसमें लीड रोल में नेता के कैरेक्टर में हैं। इसके निर्देशक रीतेश परमार हैं। एक वेब सीरिज भी अगले दो माह के अंदर आ जाएगी। जिसका नाम'लास्ट सेवेंथ पेज ऑफ डायरी'है। नेहा बताती हैं कि इसकी कहानी एक मीडिल क्लास लड़की पर बेस्ड है। इसमें यह बताया गया है कि कैसे वह लड़की एक नए शहर में जाकर संघर्ष करती है, हालात से जूझती है और खुद को बदल लेती है। अपनी डायरी के हर पन्ने में वह सब कुछ लिखती जाती है, जो उसके साथ घटित होता है। एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्मस से ब्यूटी कॉन्टेस्ट के साथ ही ऑफर आया है। इस वेब सीरीज में लीड रोल का मौका मिलेगा। नेहा ने बताया कि फैशन शो का बहुत सारा ऑफर आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.