Move to Jagran APP

भाजपा-जदयू में आपस में सिर फुटौव्वल, राजद का कंडिडेट भी तय, जीत भी पक्की

राजद के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद डा. अर्जुन राय ने कहा कि एनडीए के घटक भाजपा-जदयू एमएलसी टिकट को लेकर अपनी-अपनी दावेदारी करके आपस में ही लड़ रहे हैं। सिर फुटौव्वल की नौबत है। इधर शैलेंद्र कुमार उर्फ कब्बू खिरहर के रूप में हमारा कंडिडेट भी तय और जीत भी पक्की है। दो तिहाई से अधिक बहुमत से हम लोग जीतेंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 12:47 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 12:47 AM (IST)
भाजपा-जदयू में आपस में सिर फुटौव्वल, राजद का कंडिडेट भी तय, जीत भी पक्की
भाजपा-जदयू में आपस में सिर फुटौव्वल, राजद का कंडिडेट भी तय, जीत भी पक्की

सीतामढ़ी । राजद के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद डा. अर्जुन राय ने कहा कि एनडीए के घटक भाजपा-जदयू एमएलसी टिकट को लेकर अपनी-अपनी दावेदारी करके आपस में ही लड़ रहे हैं। सिर फुटौव्वल की नौबत है। इधर, शैलेंद्र कुमार उर्फ कब्बू खिरहर के रूप में हमारा कंडिडेट भी तय और जीत भी पक्की है। दो तिहाई से अधिक बहुमत से हम लोग जीतेंगे। हम सभी लोगों को इस बात का पूरा भरोसा है। इस सरकार में त्रिस्तरीय पंचायत राज जनप्रतिनिधियों का जितना अपमान किया गया है बिहार के इतिहास में उतना कभी नहीं किया गया। इसलिए सभी लोग एकतरफा कब्बू खिरहर के साथ हैं। सभी वर्ग का आशीर्वाद है और सभी तरफ से आशीर्वाद है। राजद की ओर से कब्बू खिरहर की जीत सुनिश्चित कराने के लिए शिवहर-सीतामढ़ी के राजद के तमाम नेता व कार्यकर्ता एकजुट हैं और अपनी एकजुटता के प्रदर्शन के लिए गुरुवार को शहर के एक होटल में सबका जुटान हुआ। सीट पर दावेदारी के लिए कहने को प्रेस कांफ्रेंस थी लेकिन इसके बहाने शक्ति प्रदर्शन हुआ जिसमें तमाम नेता-कार्यकर्ता जुटे थे। नेताओं ने राजद-कांग्रेस के बीच टिकट की दावेदारी को लेकर भी सफाई पेश की। कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी खड़े करने के सवाल पर राजन ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं अन्य वरीय नेता नेता की ओर से अब तक ऐसा कुछ नहीं कहा गया है। यह सीट राजद की है और प्रत्याशी राजद का रहेगा। इसमें कोई असमंजस नहीं है। शिवहर-सीतामढ़ी राजद का पारंपरिक सीट, दूसरे का कब्जा नहीं हो सकता

loksabha election banner

पूर्व सांसद अर्जुन राय ने कहा कि यह सीट राजद की थी और राजद की रहेगी। हमारे नेता लालू प्रसाद यादव एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीतामढ़ी एवं शिवहर के जिलाध्यक्षों तथा पार्टी के वरीय पदाधिकारियों से विचार-विमर्श कर शैलेंद्र कुमार उर्फ कब्बू खिरहर को राजद का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। इस घोषणा के बाद से राजद के एक-एक कार्यकर्ता इनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट गए हैं। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पार्टी का उभार हुआ है। कार्यकर्ता उतसाहित हैं और अपार समर्थन मिल रहा है। बिहार में एमएलसी के 24 सीटों पर चुनाव होना है। इसमें सीतामढ़ी की सीट अहम है। राजद प्रत्याशी के पक्ष में 75 से 80 फीसद तक मतदाता गोलबंद हैं। कहा कि राजद समर्थित त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि पूरी तरह गोलबंद हैं हमारी जीत सुनिश्चित है। सीट पर दावेदारी के बहाने शक्ति प्रदर्शन में जुटे तमाम नेता-कार्यकर्ता

मौके पर बेलसंड विधायक संजय गुप्ता, विधान पार्षद फारूख शेख, पूर्व विधायक मंगीता देवी, पूर्व विधायक नागेंद्र यादव, पूर्व प्रत्याशी रितु जायसवाल, सीतामढ़ी जिलाध्यक्ष शफीक खां, शिवहर जिलाध्यक्ष इश्तेयाज अहमद, जिला पार्षद भरत भूषण, मोहन बैठा, संदीप ठाकुर एवं सुशील मंडल ने भी शैलेंद्र कुमार उर्फ कब्बू खिरहर की जीत सुनिश्चित बताया। मौके पर राजद नेता जलालुद्दीन खान, जलालुद्दीन खा, हरि ओम शरण नारायण, अरविद कुमार यादव उर्फ पप्पू भाई, सनी श्रीवास्तव, जवाहर यादव, अमर यादव, कैलाश बिहारी यादव, पूर्व प्रमुख कैलाश साह, मो जियाउल्लाह, राज किशोर कुशवाहा, किसान सेल अध्यक्ष उमर सैफुल्लाह, मिटू, घनश्याम कुमार यादव, जिला पार्षद देवेंद्र यादव, मुखिया संतोष साह, सुधीर साह, रफी हैदर उप प्रमुख, परिहार प्रमुख धर्मेंद्र कुमार, सोनबरसा प्रमुख प्रेम दास, बथनाहा प्रमुख रतन कुमार, बाजपट्टी उपप्रमुख सुधीर कुमार, जिला पार्षद संजय कुमार, मुखिया रमेश साह, मोहन कुमार प्रियदर्शी, आलोक कुमार, शंभू राय, मुखिया राजू कुमार, सूर्य कला देवी, मुखिया प्रमोद हाथी सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.