भाजपा की बैठक में सभी आठ सीटों पर एनडीए की जीत के लिए बनी रणनीति

तिरहुत स्नातक क्षेत्र के विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर के डुमरा आवास पर सीतामढ़ी बथनाहा और रीगा विधानसभा की संयुक्त बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई।

JagranPublish: Sat, 29 Aug 2020 01:07 AM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 01:07 AM (IST)
भाजपा की बैठक में सभी आठ सीटों पर एनडीए की जीत के लिए बनी रणनीति

सीतामढ़ी। तिरहुत स्नातक क्षेत्र के विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर के डुमरा आवास पर सीतामढ़ी, बथनाहा और रीगा विधानसभा की संयुक्त बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सशक्त और मजबूत बन रहा है। बिहार में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन से सड़कों का अच्छा विकास हुआ है। कार्यकर्ताओं की मेहनत से भाजपा मजबूत बनी है। इसलिए आगामी चुनाव में भी जीत पक्की है। पूर्व विधायक मोतीलाल प्रसाद ने कहा कि हमें अपने संगठन के माध्यम से कार्यों की समीक्षा करनी चाहिए। ताकि पिछले चुनाव के परिणाम से सबक लेते हुए पूरी शक्ति के साथ सभी विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करनी है।

-----------------------------------------------

संगठन के विस्तार और उसकी मजबूती पर जिलाध्यक्ष का रहा जोर

जिलाध्यक्ष ने संगठन के विस्तार और उसकी मजबूती के बारे में बताते हुए कहा की विधानसभा चुनाव को देखते हुए हमें बूथ स्तर के बूथ टीम के साथ सप्तऋषि कमेटी द्वारा तैयारी शुरू करनी है। शक्ति केंद्र स्तर पर सप्तर्षी टीम की बैठक की जाए। मंडल स्तर पर सभी मंच मोर्चा और प्रकोष्ठों की टीम को पूर्ण कर लें। शक्ति केंद्र प्रभारी और सह प्रभारी अपनी पंचायतों में वाट्सएप ग्रुप और जूम ऐप के माध्यम से वर्चुअल तैयारी में जुट जाएं। भाजपा के प्रदेश मंत्री शंभू शरण पटेल ने कहा आगामी चुनाव बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ी जाएगी। शीर्ष नेतृत्व ने कहा है कि एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी। इसलिए सभी लोगों को मिल कर आठों विधानसभा में जीतने की तैयारी करनी है। जिला प्रभारी विवेक कुमार ने कहा बूथ जीतने से ही चुनाव जीतना संभव होगा। बूथ अध्यक्ष और बूथ कमेटी के सशक्तिकरण से बूथ की मजबूती होगी । इसलिए सभी बूथ पर बैठक होनी चाहिए। वर्चुअल रैली की तैयारी के लिए सभी को अधिक से अधिक लोगों को वाट्सएप ग्रुप से जोड़ना है। ताकि, ऑडियो और वीडियो माध्यम से हम अपने नेताओं की रैली को सुन सकें। कार्यकर्ता अभियान चलाकर सेवानिवृत्त लोगों से संपर्क कर, आंगनवाड़ी और अन्य सरकारी कार्यों में लगे लोगों से संपर्क कर संगठन को मजबूत बनाने का प्रयास करें। ---------------------------------- बैठक में इन्होंने की शिरकत

तीनों विधानसभा की संयुक्त बैठक में भाजपा की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की प्रदेश संयोजिका रीता शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजय कुमार ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष संजीव चौधरी, दिनकर पंडित, डॉ विभा ठाकुर ,सीमा जयसवाल ,शिव शंकर प्रसाद, जिला महामंत्री अरुण कुमार गोप, नंदकिशोर सिंह, आशुतोष कुशवाहा ,जिला मंत्री सुभाष केसरी, चुनचुन सिंह, पवन कुमार उपमन्यु ,श्रीकांत सिंह बबलू, लिपि विश्वास सहित कई कार्यकर्ता सामिल थे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept