Move to Jagran APP

नगर में बेखौफ हुए चोर, दो महीनों में पुलिस को नाको चने चबाने पर कर दिया मजबूर

सोमवार की रात्रि चोरों ने चंदुकुंआ स्थित मीडियाकर्मी धर्मवीर कुमार के घर के नीचे लगे ट्रैक्टर समेत मोटरसाइकिल की चोरी कर ली। घटना रात्री एक बजे घटी। घटना को अल्टो कार से आये चार चोरों ने अंजाम दिया। सारा मामला घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना की प्राथमिकी पुलिस में दर्ज करा दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 06:44 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 06:44 PM (IST)
नगर में बेखौफ हुए चोर, दो महीनों में पुलिस को नाको चने चबाने पर कर दिया मजबूर
नगर में बेखौफ हुए चोर, दो महीनों में पुलिस को नाको चने चबाने पर कर दिया मजबूर

संस, बरबीघा:

loksabha election banner

सोमवार की रात्रि चोरों ने चंदुकुंआ स्थित मीडियाकर्मी धर्मवीर कुमार के घर के नीचे लगे ट्रैक्टर समेत मोटरसाइकिल की चोरी कर ली। घटना रात्री एक बजे घटी। घटना को अल्टो कार से आये चार चोरों ने अंजाम दिया। सारा मामला घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना की प्राथमिकी पुलिस में दर्ज करा दी गई है। धर्मवीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि के समय वह अपनी मोटरसाइकिल को अपने घर के नीचे लगा कर अपने घर चले गए और सुबह उठते ही उन्हें जानकारी मिली कि बगल से उनके चाचा का ट्रैक्टर गायब है । वे जैसे ही घटना की जानकारी लेने नीचे उतरे तो देखा कि उनका भी मोटरसाइकिल अपनी जगह से लापता है। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में जांचा गया तो रात एक बजे मारुति अल्टो पर सवार होकर कुछ चोर आए और पहले मोटरसाइकिल का लॉक तोड़कर ले गए। कुछ देर बाद बगल में खड़े ट्रैक्टर को भी स्टार्ट कर नगर के सामाचक की ओर लेकर चले गए। लगातार हो रही है चोरी का उदभेदन नहीं

बता दें की विगत दो महीनों में नगर में चोरी की दो दर्जन घटनाएं घट चुकी है। सकलदेव नगर स्थित सर्वा स्कूल के प्रधानाध्यापक विनय प्रसाद के घर से नगदी समेत जेवरात की चोरी कर ली गई। वहीं बरबीघा बस स्टैंड के बगल स्थित बंकू होटल से नगदर समेत कई सामानों की चोरी कर ली गई। साकेत मोड़ पर स्थित कल्पना जनरल स्टोर से पहले बीस ह•ार रुपए समेत सामान की चोरी हुई और एक पखबारे बाद ही चोरों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए उसी दुकान में फिर से चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

वहीं तोयगढ़ से पांच भैंस की चोरी कर चोर फरार हो गए। जय रामपुर थाना क्षेत्र सुभानपुर गांव में परमानंद सिंह के मकान से कीमती सामान सहित नगदी जेवरात चोर चुरा ले गए। इसी गांव में एक सैनिक के घर से भी चोरी की घटना अंजाम दिया गया। कुछ दिन पूर्व बरबीघा सहारा इंडिया के पीछे से दीपक कुमार सिडाय निवासी का पिकअप भान तथा उसी दिन तेऊस निवासी सुनील सिंह के घर के पास से ट्रैक्टर का डाला चोरी कर लिया गया। अभी हाल ही में नगर क्षेत्र के गंगाचक स्थित विमला देवी के घर में भी चोरों द्वारा चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं चोरों ने सरकारी संस्थान को भी नहीं छोड़ा। बवनबीघा रोड स्थित बीएसएनएल के ऑफिस से टावर में लगे लाखों रुपए की बैटरी की चोरी कर ली। वहीं पांच दिन पूर्व बरबीघा बाजार के झंडा चौक से संध्या के समय बभनबीघा निवासी विक्की कुमार का मोटरसाइकिल चुरा लिया गया।

बता दें कि इनमें से किसी भी मामले का उद्भेदन पुलिस के द्वारा अभी तक नहीं किया गया है। जिसके कारण नगर में लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं मामले में एसपी दयाशंकर ने बताया कि पुलिस अपराधियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। संदिग्ध अपराधी के ठिकाने पर छापेमारी में बगैर कागजात के वाहन मिले है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.