Move to Jagran APP

नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प

बरबीघा प्रखंड के जगदीशपुर गांव में बुधवार को जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बअैठक में सर्वसम्मति से नीतीश कुमार को फिर से बिहार का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया गय।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 11:29 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 06:09 AM (IST)
नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प
नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प

जासं, शेखपुरा: बरबीघा प्रखंड के जगदीशपुर गांव में बुधवार को जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया। यह संकल्प पार्टी के बूथ कमेटी की बैठक में लिया गया। बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार और वरिष्ठ नेता साकेत सिंह अतिथि के रुप में उपस्थित रहे।

loksabha election banner

बैठक की जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में विकास की रौशनी गांव तक पहुंचने से काफी उत्साह है। सभी ने संकल्प लेकर फिर से नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने के अभियान में घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करने के काम जुट जाने की बात कही।

बैठक में जदयू के अति पिछड़ा सेल जिलाध्यक्ष प्रमोद चंद्रवंशी, प्रखंड अध्यक्ष उदय सिंह, आईटी सेल प्रभारी नीशी गिरी मौजूद रहे। साथ ही बैठक में वर्तमान पंचायत अध्यक्ष के अनुपस्थित रहने पर अरविद महतो को पंचायत का नया अध्यक्ष चुना गया।

प्रधानमंत्री का पत्रक वितरित

संस, बरबीघा: बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा प्रधानमंत्री का पत्र तोयगढ़, तेतारपुर इत्यादि गांवों में घर-घर जाकर पहुंचाया गया। इस पत्र में प्रधानमंत्री के दूसरे कार्यकाल की सरकार की उपलब्धियों को बताया गया है। पत्र पहुंचाने के इस अभियान का नेतृत्व जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार के द्वारा किया गया। उनके साथ किसान सेल के प्रदेश समिति सदस्य वरुण सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष हीरालाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

---

पानी विवाद को लेकर दो गांव के बीच बैठक बेनतीजा

संस, चेवाड़ा : पानी विवाद को लेकर बुधवार को प्रखंड कार्यालय परिसर में कपासी और बैजनाथपुर गांव के ग्रामीणों के बीच बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बीडीओ सुनील कुमार सिंह, सीओ बीएन राय सहित जल साधन विभाग के अधिकारी और दोनों गांव के कई ग्रामीण उपस्थित थे । मालूम हो कि कपासी गांव के आहार में आने वाले पैन में छिलका का निर्माण को लेकर दोनों गांव के बीच पहले से ही तनाव चल रहा है। बैठक में कोई नतीजा निकल कर सामने नहीं आया। कपासी गांव के ग्रामीण छिलका निर्माण का विरोध कर रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.