Move to Jagran APP

गड्ढे में ट्रक के फंसने से लगा रहा जाम

शेखपुरा के बरबीघा में जर्जर सड़क के गड्ढे में ट्रक के फंस जाने से मंगलवार को जाम लगा गया। शेखपुरा के बरबीघा में जर्जर सड़क के गड्ढे में ट्रक के फंस जाने से मंगलवार को जाम लगा गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 10:58 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 06:13 AM (IST)
गड्ढे में ट्रक के फंसने से लगा रहा जाम
गड्ढे में ट्रक के फंसने से लगा रहा जाम

जासं, शेखपुरा: शेखपुरा के बरबीघा में जर्जर सड़क के गड्ढे में ट्रक के फंस जाने से मंगलवार को भी जाम लगा रहा। मंगलवार की सुबह से लेकर दोपहर तक जाम लगा रहा है। जिससे आवागमन काफी बाधित हुआ। शाम में सड़क के मरम्मत का काम शुरू करवाया गया।

loksabha election banner

बता दें कि बरबीघा नगर के श्री कृष्ण चौक से नारायणपुर मोहल्ले तक की तीन किलोमीटर सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। इसके वजह से ओवरलोड ट्रकों के इसमें लगातार फंसने की शिकायत आ रही है। रविवार की रात ट्रक फंस जाने से सोमवार के दिन भर जाम लगा रहा। जबकि शाम में जाम खत्म हुआ। वहीं मंगलवार की सुबह भी ओवरलोडेड पत्थर लदा ट्रक फंस गया जिससे जाम लग गया और यात्रियों को काफी परेशानी हुई। वहीं शाम में जर्जर सड़क के मरम्मत का काम शुरू किया गया। टिड्डी दल को लेकर कृषि विभाग अलर्ट पर

जासं, शेखपुरा: टिड्डी दल के आने की आशंका को लेकर जिला में कृषि विभाग के अलर्ट जारी किया है। इसको लेकर फील्ड से लेक ऑफिस तक कृषि विभाग के अधिकारी तथा कर्मी को सक्रिय रहने का निर्देश दिया गया है। प्रखंडों में कृषि विभाग के कार्यालय को भी अधिक देर तक संचालित करने का निर्देश दिया है। कृषि पदाधिकारी लाल बचन राम ने बताया अभी तक जिला में कहीं भी टिड्डी दल देखा नहीं गया है। मगर बिहार के कई जिलों में इसके पहुंचने की सूचना के बाद जिला में अलर्ट जारी हुआ है। फील्ड में किसान सलाहकारों तथा कृषि समन्वयक को विशेष जबाबदेही दी गई है। कहीं भी टिड्डी दल के देखने पर तुरंत इसकी सूचना प्रखंड तथा जिला को देने का निर्देश दिया गया है। टिड्डी दल पर रसायन के छिड़काव की भी व्यवस्था की गई है। किसानों को भी सलाह जारी किया गया है। किसानों को टिड्डी दल के दिखने पर ढ़ोल तथा बर्तन बजाने की सलाह दी गई है। तेज आवाज सुनकर टिड्डी भाग जाते हैं।

---

सेवानिवृत कालेजकर्मी को दी गई विदाई

जासं, शेखपुरा: मंगलवार को आरडी कालेज शेखपूरा के तीन कर्मी सेवानिवृत हो गये। इसमें दो प्राध्यापक तथा एक शिक्षकेत्तर कर्मचारी शामिल हैं। मंगलवार को प्रिसिपल डॉ दिवाकर कुमार की अध्यक्षता में समारोह करके इन सभी को विदाई दी गई। जो प्राध्यापक रिटायर्ड हुए हैं उसमें रसायन शास्त्र के विभागाध्यक्ष प्रो शशिकांत चौधरी तथा अर्थशास्त्र के विभागाध्यक्ष प्रो नारायण सिंह शामिल हैं। इनके साथ शिक्षकेत्तर कर्मचारी रामकुमार सिंह भी सेवानिवृत हो गये। विदाई समारोह में प्रो राहुल कुमार, प्रो नवलता, राजन वर्मा, प्रमोद रजक,कृष्णनंदन सिंह,प्रकाश रंजन,अनील कुमार निराला,भीम कुमार,विजय कुमार भी शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.