Move to Jagran APP

Bihar Crime News: शेखपुरा में दिनदहाड़े ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से ढाई लाख लूटे, मारपीट कर किया घायल

बिहार के शेखपुरा में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक सुबोध कुमार को जख्मी करके ढाई लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने सुबोध की बाइक तथा मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 06:07 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 06:07 PM (IST)
Bihar Crime News: शेखपुरा में दिनदहाड़े ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से ढाई लाख लूटे, मारपीट कर किया घायल
शेखपुरा में हुई वारदात में घायल ग्राहक सेवा केंद्र संचालक सुबोध कुमार।

शेखपुरा, जेएनएन। शेखपुरा में गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक सुबोध कुमार को जख्मी करके ढाई लाख रुपये लूट लिए गए। इस दौरान बदमाशों ने सुबोध की बाइक तथा मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। इस घटना को लेकर जख्मी सुबोध ने शेखपुरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है। एसएचओ विनोद राम ने इस तरह की किसी भी सूचना पर अनभिज्ञता जाहिर कर रहे हैं। 

prime article banner

ढाई लाख रुपये लेकर लौट रहे थे, पिटाई कर लूट की वारदात

जख्मी सुबोध को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबोध शेखपुरा थाने के सिरारी ओपी के महसार गांव के निवासी हैं तथा महसार में ही बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। जख्मी सुबोध ने बताया ग्राहक सेवा केंद्र चलाने के लिए गुरुवार की दोपहर वह डीहकुसुंभा स्थित केनरा बैंक की शाखा से ढाई लाख रुपये निकासी करके महसार लौट रहे थे। तभी रास्ते में आधा दर्जन बदमाशों ने उसका रास्ता रोककर ढाई लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सुबोध एक साथ मारपीट भी की। बदमाशों ने सुबोध से सोने का चेन भी छीन ली। इस घटना में महसार गांव के ही कुछ बदमाशों का नाम लिया जा रहा है।  

पिस्तौल दिखाकर बाइक छीनी

जिला के एनएच 333-ए के शेखपुरा-चेवाड़ा खंड पर बाइक सवार बदमाशों ने युवक की बाइक तथा मोबाइल फोन छीन लिया। यह घटना बुधवार की शाम चकंदरा मोड़ से कुछ आगे हुई। छिनतई का शिकार युवक ब्रजेश कुमार सिरारी ओपी के रुदासी गांव का है। इस बाबत शेखपुरा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। बताया गया ब्रजेश बुधवार की शाम शेखपुरा से अपने गांव जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर उसकी हीरो बाइक तथा मोबाइल फोन छीन लिया। बदमाशों ने ब्रजेश के साथ मारपीट भी की। बाइक छीनने के बाद बदमाश चेवाड़ा की तरफ भाग गये। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.