Move to Jagran APP

30 जून तक बरबीघा अस्पताल को दो एंबुलेंस मिलेंगे- सांसद

जागरण संवाददाता शेखपुरा नवादा लोकसभा से सांसद चंदन कुमार ने बरबीघा डाक बंगला में प्रे

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 12:04 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 12:04 AM (IST)
30 जून तक बरबीघा अस्पताल को दो एंबुलेंस मिलेंगे- सांसद
30 जून तक बरबीघा अस्पताल को दो एंबुलेंस मिलेंगे- सांसद

जागरण संवाददाता, शेखपुरा: नवादा लोकसभा से सांसद चंदन कुमार ने बरबीघा डाक बंगला में प्रेसवर्ता कर रेफरल अस्पताल में एंबुलेंस की समस्या को लेकर 30 जून तक दो एंबुलेंस मिलने की बात कही। बताया कि एंबुलेंस की समस्या को लेकर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से उन्होंने मुलाकात की और जन समस्या से उन्हें अवगत कराया। उनके द्वारा 30 जून डेट लाइन दिया गया है। साथ ही सांसद ने कहा कि सड़क सुरक्षा समिति की बैठक करने के लिए डीएम से बात की गई है। वे खुद राष्ट्रीय राजमार्ग समिति के सदस्य है। सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ हाल ही में बैठक हुई है। उन्होंने दुर्घटना स्थल पर इंजीनियर की टीम को भेजकर उसकी जांच कराने और कारण को पता कर उसे दूर करने की बात कही है। बरबीघा में एक ट्रामा सेंटर को लेकर संसद में आवाज उठाने की बात कही है।

loksabha election banner

----

पशुपति डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी की जांच कराने की मांग

सांसद ने कहा कि वे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से मुलाकात में उन्होंने एंबुलेंस संचालक संस्था पशुपति डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी की उच्च स्तरीय जांच कराने की भी मांग रखी है। इससे पहले सांसद विभिन्न सड़क हादसों में मृतक के परिवार वालों से घर पर पहुंचकर मुलाकात की और सांत्वना दिया। वे धरसेनी, सर्वा, मिर्जापुर, बरबीघा नगर में दया होम्यो के संचालक इत्यादि जगहों पर पहुंचे और परिवार वालों को सांत्वना दी। इनके साथ लोजपा नेता बुद्धन सिंह, चिटू सिंह सहित सुधीर सिंह, मिटू सिंह, उपेंद्र सिंह, काजू सिंह, राजे सिंह, अजीत कुमार छोटू इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

-

बीडीओ को लगाई फटकार

सांसद के द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी की जमकर क्लास लगाई गई। दरअसल एक दिव्यांग पेंशन को लेकर सांसद के द्वारा कई बार प्रखंड विकास पदाधिकारी को कॉल करके संपर्क स्थापित करने की कोशिश की गई परंतु उनके द्वारा मोबाइल रिसीव नहीं किया गया। इसी के बाद सांसद ने क्लास लगाई। कहा कि जनता की समस्याओं को दूर करना पदाधिकारियों का कर्तव्य है और जनप्रतिनिधियों का इस तरह से फोन रिसीव नहीं करना जनता की समस्याओं से नजर चुराना माना जाता है।

- सांसद के नाम पर कट गया कमीशन

सांसद चंदन सिंह के नाम पर उनके द्वारा दिए गए कई विकास योजनाओं में कमीशन कट गया और उनको पता भी नहीं । क्षेत्र भ्रमण के दौरान संवेदकों द्वारा जब इसकी जानकारी दी गई तो वे आग बबूला हो गए और जिला योजना पदाधिकारी को कॉल करके इस तरह की धृष्टता करने वालों को सामने लाने की बात कही। जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि उनके नाम पर कमीशन लेकर जनता के कामों में व्यवधान पैदा किया गया है। यह बिल्कुल गलत बात है और ऐसे करने वालों को उनके सामने लाना चाहिए। बताया जाता है कि एसडीओ और जेई के द्वारा इस तरह के कमीशन खोरी का काम किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.