Move to Jagran APP

शिवहर-मुजफ्फरपुर सीमा पर दो बाइकों की टक्कर, दो की मौत

शिवहर। शिवहर-मुजफ्फरपुर स्टेट हाईवे के शिवहर-मुजफ्फरपुर जिले की सीमा पर तरियानी थाना क्षेत्र के नरवारा हाईस्कूल से 100 मीटर की दूरी पर मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र स्थित पुलिस के पास मंगलवार की शाम दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 12:32 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 12:32 AM (IST)
शिवहर-मुजफ्फरपुर सीमा पर दो बाइकों की टक्कर, दो की मौत
शिवहर-मुजफ्फरपुर सीमा पर दो बाइकों की टक्कर, दो की मौत

शिवहर। शिवहर-मुजफ्फरपुर स्टेट हाईवे के शिवहर-मुजफ्फरपुर जिले की सीमा पर तरियानी थाना क्षेत्र के नरवारा हाईस्कूल से 100 मीटर की दूरी पर मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र स्थित पुलिस के पास मंगलवार की शाम दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में शिवहर जिले के तरियानी थाना के नरवारा निवासी नवल राय के पुत्र राकेश कुमार (25) और पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाना के नरहा पानापुर निवासी अच्युतनंदन भारती के पुत्र मोतिरंजन भारती (28) के रूप में की गई है। घटना की सूचना के बाद नरवारा गांव में मातम पसर गया है। स्वजनों के चीत्कार से इलाका दहल गया है। राकेश के स्वजन सिवाईपट्टी और मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए है। बताया गया हैं कि मुजफ्फरपुर में पोस्टमार्टम के बाद राकेश के शव को नरवारा लाया जाएगा। जानकारी के अनुसार मोतिरंजन भारती बाइक पर सवार होकर मुजफ्फरपुर की ओर से शिवहर की ओर आ रहे थे। जबकि, राकेश अपने गांव नरवारा से बाइक पर सवार होकर सिवाईपट्टी की ओर जा रहा था। तरियानी थाना के नरवारा हाईस्कूल से 100 मीटर की दूरी पर स्थित पुलिया पर दोनों की तेज रफ्तार बाइक आपस में टकरा गई। बाइकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जोरदार आवाज से इलाका दहल गया। वहीं दोनों बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों युवक काफी दूर जा गिरे। स्थानीय लोगों द्वारा तरियानी और सिवाईपट्टी थाना पुलिस को सूचना दी। वहीं घायलों को इलाज के लिए सिवाईपट्टी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत करार दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.