Move to Jagran APP

शिवहर में पिकअप वैन की ठोकर से सफाईकर्मी की मौत

शिवहर। शिवहर-सीतामढ़ी एनएच 104 के पिपराही थाना क्षेत्र अंतर्गत कमरौली बाजार के पास सोमवार को तेज रफ्तार पिकअप वैन से कुचलकर शिवहर नगर परिषद के सफाईकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 12:34 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 12:34 AM (IST)
शिवहर में पिकअप वैन की ठोकर से सफाईकर्मी की मौत
शिवहर में पिकअप वैन की ठोकर से सफाईकर्मी की मौत

शिवहर। शिवहर-सीतामढ़ी एनएच 104 के पिपराही थाना क्षेत्र अंतर्गत कमरौली बाजार के पास सोमवार को तेज रफ्तार पिकअप वैन से कुचलकर शिवहर नगर परिषद के सफाईकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान शिवहर शहर के बीआरसी रोड वार्ड 13 निवासी स्व. महेंद्र मल्लिक के पुत्र शत्रुध्न मल्लिक (30) के रूप में की गई है। घटना के बाद भाग रहे चालक को स्थानीय लोगों ने बाइक से 20 किमी तक पीछा कर तरियानी थाना क्षेत्र के सुमहूति बाजार के पास दबोच लिया। वहीं उसकी जमकर पिटाई कर दी। साथ ही पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पिपराही थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरोजा सीताराम सदर अस्पताल भेजा। वहीं पिकअप को जब्त करते हुए चालक पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना के मधुबन निवासी सचिन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पिपराही थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा स्वजन को शव सौंप दिया है। वहीं थाने में मामला दर्ज कर आरोपित पिकअप वैन चालक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

loksabha election banner

बताया गया हैं कि सफाईकर्मी शत्रुध्न मल्लिक सोमवार की दोपहर कमरौली बाजार के पास खड़ा था। इसी बीच शिवहर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। इसके बाद आसपास के दर्जनभर लोगों ने बाइक से पिकअप वैन का पीछा किया। तकरीबन 20 किमी की दूरी तय करने के बाद तरियानी थाना के सुमहूति बाजार के पास पिकअप वैन चालक पकड़ा गया। इसके बाद लोगों ने पहले उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं कमरौली लोकर पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, घटना के बाद कमरौली बाजार के पास लोगों ने कुछ समय तक आवागमन बाधित कर आक्रोश जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.